हाउसिंग बोर्ड के आवास मेले में उमड़ी लोगों की भीड़… मकानों एवं व्यवसायिक भवनों की किमतों में मिल रही छूट

ऑन द स्पाॅट मकान की बुकिंग व लोन मिलने से लोगों में बडा उत्साह

रायपुर 13 फरवरी 2020। छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मण्डल गठन के 16 वर्ष पूर्ण होने में एवं मंडल स्थापना के अवसर पर आवास मेला का आयोजन जारी है। आवास मेले के दूसरे दिन भी लोगों में मकान खरीदने जबरदस्त उत्साह देखने को मिला, आवास मेले के दूसरे दिन लोगों की काफी भीड़ रही एवं अपने मन पसंद घर लेने हेतु जानकारी प्राप्त करते रहे।

आवास मेले में मंडल के निर्मित निर्माणाधीन भवनों की जानकारी दी जा रही है साथ ही मंडल द्वारा अपनी निर्मित आवासीय/व्यवसायिक मकानों में 15 से 20 प्रतिषत तक की दी जा रही छूट का अच्छा प्रतिसाद लोगों से मिल रहा है। यह छूट स्वतंत्र भवनों से लेकर फ्लैट तक में उपलब्ध है जो लगभग 3500 भवनों में लागू है मंडल की संपत्ति शहर के प्राईम लोकेषन जैसेः- शंकर नगर, बोरियाकला, डूमरतराई, नरदहा, पिरदा एवं नवा रायपुर अटल नगर में उपलब्ध है। रायपुर को भांति छत्तीसगढ़ के संपूर्ण शहरों में आवास मेला एवं कैंप का आयोजन किया जा रहा है।

आवास मेले में घर की जानकारी उपलब्ध कराने के साथ ही साईट विजिट की सुविधा भी रखी गई है घर बुक कराने के साथ आवास मेले में होम लोन की सुविधा भी दी जा रही है जहां विभिन्न राष्ट्रीयकृत बैंकों द्वारा स्टाॅल लगाया गया है इनके द्वारा आवेदकों को होम लोन की विस्तार पूर्वक संपूर्ण जानकारी दी जा रही है। दस्तावेज पूर्ण होने पर तुरंत आवास ऋण स्वीकृत किया जा रहा है।

मंडल के मुख्य संपदा अधिकारी एमएस शेख द्वारा बताया गया है कि यह आवास मेला 17 फरवरी 2020 तक आयोजित है जहां लोग अधिक से अधिक संख्या में आकर छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मण्डल के अधिकारी/कर्मचारियों से सीधा संपर्क कर अपना मन-पसंद घर बुक करा कर अपने सपनों का आषियाना पा सकते है।

मंडल आयुक्त ने मंडल अधिकारीयों/कर्मचारियों को हितग्राहियों को गुणवत्ता के साथ सुविधा हितग्राहियों की का ध्यान रखते हुए भवन आबंटन के निर्देष दिये गए है। तथा उक्त आवास मेला की अवधि में 100 करोड़ की संपत्ति विक्रय करने लक्ष्य निर्धारित किए गए है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.