Begin typing your search above and press return to search.

राजधानी में होटलकर्मी निकला कोरोना पाजिटिव, एक सप्ताह पहले ही लौटा था काम पर…. रिपोर्ट आने के बाद पत्नी और बच्चे भी कोरनटाइन पर

राजधानी में होटलकर्मी निकला कोरोना पाजिटिव, एक सप्ताह पहले ही लौटा था काम पर…. रिपोर्ट आने के बाद पत्नी और बच्चे भी कोरनटाइन पर
X
By NPG News

रायपुर 21 मई 2020। राजधानी में काफी लम्बे समय के बाद कोरोना मरीज मिलने से हडकंप मच गया है कोरोना पीड़ित युवक की ट्रेवल हिस्ट्री सामने आई है, युवक रायगढ़ का रहने वाला है और सद्दू के बीएसयूपी हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी में किराये पर रहता है। युवक यहाँ पर अपनी पत्नी और छह माह के बच्चे के साथ रह रहा है।

पीड़ित राजातालाब नुरानी चौक स्थित एक होटल में काम करता है। एक हफ्ते पहले ही युवक को होटल मालिक ने काम पर बुलाया था। काम से लौटने के बाद से ही युवक की तबियत खराब होने लगी। युवक को तेज बुखार के साथ साँस लेने में तकलीफ होने लगी, जिसके बाद पत्नी ने उसे दो दिन पहले मेकाहारा में भर्ती कराया था। रिपोर्ट आने के बाद आज पता चला कि युवक को कोरोना है। इस जानकारी के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पीड़ित युवक की पत्नी और छह माह के बच्चे को भी मेकाहारा अस्पताल में कोरनटाइन में रखा गया है। साथ ही आसपास के लोगों की रैपेड टेस्ट किया जा रहा है मौके पर स्वास्थ्य विभाग की टीम मौजूद है।

इधर पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया है। विधानसभा टीआई अश्विनी राठौर ने बताया कि ”युवक के कांटेक्ट को खंगाला जा रहा है, ताकि उन्हें आइसोलेट किया जा सके। युवक में कुछ दिनों से कोरोना के लक्षण उभरे थे, लिहाजा वो अपनी पत्नी के साथ मेकाहारा पहुंचा था और अपना सैंपल दिया था। अब उसकी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। मरिज के घर से एक किलोमीटर के एरिया को कंटेटमेंट जोन में बदल दिया गया है। ”

बता दें प्रदेश में अब कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 126 हो गयी है। राजधानी रायपुर में कुल 8, बालोद में 14, दुर्ग में 10, राजनांदगांव में 10, कर्वधा में 8, बलौदाबाजार में 8, गरियाबंद में 1, बिलासपुर में 6, रायगढ़ में 5, कोरबा में 29, जांजगीर में 14, मुंगेली में 1, सरगुजा में 3, कोरिया में 1, सूरजपुर में 7, कांकेर में एक मरीज मिला है।

Next Story