होटल वेनिंगटन कोर्ट के चार साल पूरे, संचालक मंडल ने वृद्धा आश्रम के बुजुर्गों व बाल आश्रम के बच्चों के साथ बांटी खुशियां, महापौर ने किया कंबल वितरण

रायपुर 22 जनवरी 2021। राजधानी रायपुर के फाफाडीह स्थित होटल वेनिंगटन कोर्ट ने चार साल पूरे होने पर मानवता की अनोखी मिसाल पेश की। होटल संचालकों ने लगभग 150 बाल आश्रम के बच्चे व वृद्धा आश्रम के 250 लोगों को होटल में स्वादिष्ट खाना खिलाया। साथ ही उनके साथ होटल संचालक मंडल ने भी खाना खाया और खुशियां बांटी। इस अवसर पर महापौर एजाज ढेबर उपस्थित रहकर बच्चों व बुजुर्गों के साथ जमीन में बैठकर खाना खाये। जिसके बाद होटल संचालक मंडल ने बुजुर्गों को कंबल व बच्चों को टाफी वितरण किया। इस दौरान होटल संचालक उमेर ढेबर व जुनैद ढेबर ने बताया कि बुजुर्गों और बच्चों के साथ हमने अपनी खुशियां बांटने का प्रयास किया है।

जब हमसे बड़े हमसे खुश होते हैं तो खुशी के साथ उनका आशीर्वाद भी मिलता है। बच्चों के मुस्कुराते चेहरे उन्हें आगे बढ़ने की प्रेरणा देता हैं और उनके साथ बांटी गई खुशियों के पल उन्हें हमेशा यादगार रह जाता है। वहीं महापौर ढेबर ने कहा कि मैं हमेशा अपने बुजुर्गों का आशीर्वाद लेने वृद्धा आश्रमों में जाता रहता हूं। इनका आशीर्वाद ही मुझे आगे बढ़ने व इनकी सेवा करने की प्रेरणा देता रहता है।

Spread the love