भीषण हादसा : टक्कर के बाद चलती बस में लगी भयानक आग…. 20 यात्री की जिंदा जलकर हुई मौत… ट्रक के साथ हुई बस की जोरदार भिड़ंत … पीएम मोदी व राहुल ने भी जताया दुख

कन्नौज 11 जनवरी 2020। उत्तर प्रदेश के कन्नौज से बड़ी खबर है। यहां जीटी रोड पर ग्राम गिलोय के नजदीक एक प्राइवेट  बस और ट्रक में टक्कर हो गई। इस टक्कर के बाद बस में आग लग गई, जिसके चलते 20 लोगों की मौत हो गयी। हादसे में लगभग 2 दर्जन लोग घायल भी हुए हैं।  ये बस कन्नौज से जयपुर जा रही थी और उसमें 40 से ज्यादा लोग सवार थे। घटना की सूचना मिलते ही सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने डीएम और अन्य अधिकारियों को मौके पर जाने के निर्देश दिए।

सीएम योगी ने घायलों को 50 हजार और मृतकों के परिजनों को दो लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया है.कन्नौज के जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने कहा कि बस में करीब 43 लोग सवार थे. हादसे में 21 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आग पर काबू पा लिया गया है. उन्होंने बताया कि बचाव कार्य जारी है. जिलाधिकारी ने कहा कि बस फर्रुखाबाद की थी. 26 यात्री गुरसहायगंज और 17 यात्री छिबरामऊ से सवार हुए थे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर हादसे पर दुख जताया है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.यह घटना शुक्रवार रात 9.30 बजे घटी. हादसे के बाद ट्रक में भी आग लग गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बस में आग लगने के बाद यात्री भागने में असमर्थ थे.कन्नौज के घिलोई गांव के पास बस और ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई. टक्कर लगते ही बस के डीजल टैंक में आग लग गई और इतनी तेजी से फैली की कई लोगों को बस से निकलने का मौका ही नहीं मिला.

 

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.