Begin typing your search above and press return to search.

फोन पर बात करने पर खौफनाक सजा: रिश्तेदारों ने घूसे, लात और दनादन लाठियां बरसाईं… बाल पकड़ भी घसीटा… VIDEO

फोन पर बात करने पर खौफनाक सजा: रिश्तेदारों ने घूसे, लात और दनादन लाठियां बरसाईं… बाल पकड़ भी घसीटा… VIDEO
X
By NPG News

भोपाल 4 जुलाई 2021. अलीराजपुर में युवती के साथ हुई बर्बरता का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि धार जिले के टांडा थाना के तहत ग्राम पीपलवा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें दो युवतियों के साथ जमकर बर्बरता की गई. वहां मौजूद लोग युवतियों को जमकर लाठी-डंडों से पीटा गया और उनके साथ जानवरों जैसा बर्ताव किया गया. आदिवासी समुदाय की दो बहनों को मामा के बेटे से फोन पर बात करने की खौफनाक सजा दी गई। परिजनों ने लड़कियों को बेरहमी से पीटा। घटना का वीडियो वायरल होने पर मामला सामने आया तो पुलिस ने केस दर्ज करके 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग लड़कियों को बुरी तरह पीट रहे हैं। कोई बाल पकड़कर घसीटता है तो कोई लाठियां बरसता है। कोई लात घूसों से बुरी तरह पीट रहा है। चीखती हुई लड़कियां दया की भीख मांगती है, लेकिन किसी को तरस नहीं आता है। बताया जा रहा है कि घटना 22 जून को पीपालवा गांव में हुई। 25 जून को यह वीडियो पुलिस तक पहुंचा तो कार्रवाई शुरू हुई। 20 और 19 साल की लड़कियां पहले तो बेहद डरी हुई थीं, लेकिन पुलिस की ओर से भरोसा दिए जाने के बाद उन्होंने शिकायत दर्ज कराई। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया और मौका मुआयना किया है। युवतियों को थाने लाया गया है, जहां पर पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि परिजनों ने ही मारपीट की है। पुलिस ने शिकायत पर परिवार के ही 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया।

युवतियां चिल्लाती रहीं, लोग वीडियो बनाते रहे
इस घटना का सबसे शर्मनाक पहलू यह रहा कि लड़कियों के चचरे भाई और परिवार के लोग उन्हें पीट रहे थे और गांव में जुलूस निकाल रहे थे। युवतियां खुद को बचाने के लिए गुहार लगाती रहीं, लेकिन लोग वीडियो बना रहे थे। कुछ लोग दिखावे के लिए बीच-बीच में आते रहे, लेकिन आरोपी लड़कियों को को पीटते रहे। यहां तक कि परिवार की महिलाएं भी मारपीट करती रहीं।

दोनों का रिश्ता आलीराजपुर के जोबट में तय
बर्बरता की शिकार दोनों युवतियां रिश्ते में चचेरी बहनें हैं। दोनों का रिश्ता आलीराजपुर के जोबट में तय हुआ है। लड़कियों की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह अपने मामा के परिवार के दो लड़कों से बात करती थीं। गांव के स्कूल के पास दोनों की पिटाई चचेरे भाइयों ने शुरू की। इसके बाद परिवार की महिलाएं और अन्य सदस्य आ गए। पिटाई के बाद दोनों लड़कियों ने चुपी साध ली। पुलिस उन्हें थाने लेकर आई तब उन्होंने बताया कि उनके साथ परिजनों ने ही मारपीट की है।

Next Story