Begin typing your search above and press return to search.

खौफनाक हादसा: देखते ही देखते ड्राइवर समेत गड्ढे में समा गई पूरी कार… वीडियो देख हो जायेंगे रोंगटे खड़े

खौफनाक हादसा: देखते ही देखते ड्राइवर समेत गड्ढे में समा गई पूरी कार… वीडियो देख हो जायेंगे रोंगटे खड़े
X
By NPG News

नईदिल्ली 19 जुलाई 2021. दिल्ली में मानसून की पहली बारिश से ही सड़कों का बुरा हाल हो गया है। दिल्ली के द्वारका इलाके में सोमवार को एक बड़ा हादसा देखने को मिला। हालांकि, राहत की बात ये है कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। दिल्ली के द्वारका सेक्टर 18 के पास अचानक सड़क धंस गई जिसमें एक गाड़ी समा गई। बताया जा रहा है कि भारी बारिश से सड़क अचानक धस गई। दिल्ली में बारिश से सड़क धंसने का ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं। दरअसल, बारिश के चलते अतुल्य चौके के पास सड़क अचानक धंस गई और यहां से गुजर रही सफेद रंग की एक कार इस गड्ढे में जा गिरी. देखते ही देखते ड्राइवर समेत पूरी कार इस गड्ढे में समा गई.

न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लगातार हुई बारिश के कारण द्वारका के सेक्टर-18 में सड़क धंस गई और इसमें एक कार फंस गई. बाद में क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला गया. वहीं, दिल्ली पुलिस ने बताया कि हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. हालांकि, घटना से जुड़ी जो तस्वीरें सामने आई हैं, वो हैरान करने वाली हैं. कार पूरी तरह से सड़क में समा गई थी. हादसे का नजारा जिसने भी देखा, उसके रोंगटे खड़े हो गए.
बताया जा रहा है कि काफी देर तक पुलिसवाले इस गड्ढे में कार के अंदर फंसे रहे. कड़ी मश्क्कत के बाद किसी तरह उन्हें बाहर निकाला जा सका. जिससे उनकी जान बच गई. हादसे में कार को काफी नुकसान हुआ है. हादसे के वक्त सड़क पर काफी भीड़ जमा हो गई थी. बता दें कि दिल्ली में बारिश होने से आईटीओ और पुल प्रहलादपुर समेत कई मार्गों पर जलभराव हो गया. जिसकी वजह से यातायात प्रभावित हुआ.
Next Story