Begin typing your search above and press return to search.

राशिफल मंगलवार: इन पांच राशि वालों का होगा भाग्योदय… सिंह, मकर, राशि वाले सोच समझ कर करें धन खर्च… जानिए क्या कहते है आपके सितारे..

राशिफल मंगलवार: इन पांच राशि वालों का होगा भाग्योदय… सिंह, मकर, राशि वाले सोच समझ कर करें धन खर्च… जानिए क्या कहते है आपके सितारे..
X
By NPG News

राशिफल 12 अक्टूबर 2021. पंचांग के अनुसार 12 अक्टूबर 2021, मंगलवार को आश्विन मास की शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है. नवरात्रि चल रहे हैं. इस दिन मां कालरात्रि की पूजा की जाएगी. चंद्रमा का गोचर धनु राशि में हो रहा है. धन के मामले में आपके लिए मंगलवार का दिन कैसा रहेगा, जानते हैं…

मेष राशि
आज का दिन आपके लिए मिश्रित परिणाम लेकर आएगा। आज आप अपने दिन का कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में व्यतीत करेंगे, जिससे आपको मानसिक शांति मिलेगी। आज सायंकाल के समय आपके कुछ पड़ोसी व व्यापारी मित्र आपके घर आ सकते हैं, जिनके मिलने से आपको प्रसन्नता होगी। आज आप अपनी माता जी को कोई उपहार भेट कर सकते हैं, जिससे वह प्रसन्न होंगे। संतान के लिए आज आप कोई ऐसा निवेश करेंगे, जो भविष्य में आपको भरपूर लाभ देगा। आज आपको अपने भाई व बहनों से किसी भी वाद विवाद में नहीं पड़ना है।

वृष राशि
आज का दिन आपके लिए आरामदायक रहने वाला है। आप अपने व्यापार के लिए लंबे समय से जो भागदौड़ कर रहे थे, आज वह सफल होगी और आपकी कुछ योजनाओं को गति मिलेगी, जिसके कारण आज आप चैन की सांस लेंगे। आज आप अपने परिवार के सदस्यों के लिए भी कुछ समय निकालेंगे, जिससे उनकी कुछ समस्याओं को भी सुनेंगे। सायंकाल का समय आज आप अपने मित्रों के साथ मौज मस्ती में व्यतीत करेंगे। यदि आपका कोई सरकारी कार्य लंबे समय से लटका हुआ था, तो आज वह भी पूरा हो सकता है।

मिथुन राशि
किसी विशेष कार्य में दोस्तों का सहयोग मिलेगा। नौकरी में पदोन्नति होने के योग बन रहे हैं। स्टूडेंट्स को कोई नया प्रोजेक्ट मिलेगा। आपको धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। आप अपनी सेहत का खास ख्याल रखें। किसी खास व्यक्ति की राय आपके कार्य के लिये कारगर साबित होगी। हनुमान जी को बूंदी का भोग लगाएं, रुके हुए कार्यों में सफलता मिलेगी।

कर्क राशि
आपका दिन खास रहने वाला है। संतान आपकी बातों से प्रभावित होगी। किसी उच्च अधिकारी से आपका संपर्क होने के कारण सरकारी कार्यों में फायदा होगा। घर के कार्यो को लेकर महिलाओं की जिम्मेदारियां बढ़ेगी। आप सोच-विचार में रहेंगे। लवमेट्स के रिश्ते में चल रही अनबन आज समाप्त हो जायेगी। माता को लाल चुनरी चढ़ाएं, विवाह में आ रही दिक्कतें दूर होंगी।

सिंह राशि
दिन मिला-जुला रहने वाला है। आप किसी अनुभवी की राय लेकर कार्य करेंगे तो सफलता मिलेगी। इलेक्ट्रोनिक कार्यों से जुड़े लोगों को अधिक धन लाभ होगा। लंबे समय से चली आ रही समस्यायों को सुलझाने में सफल होंगे। करोबारियों को बड़ा मुनाफा होने के योग बन रहें है। माता को लौंग अर्पित करें, पदोन्नति के अवसर प्राप्त होंगे।

कन्या राशि
आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। अगर आपका कार्य शिक्षण संस्थान से जुड़ा है, तो लाभ होगा। व्यावसायिक प्रगति के लिए दिन अनुकूल है। किसी पुराने दोस्त से आप आपकी देर तक बात होगी। सोशल मीडिया पर आपकी किसी ऐसे व्यक्ति से बात होगी, जिससे भविष्य में आपको फायदा जरूर होगा। जरूरतमंद की सहयता करें, समाज में मान सम्मान बढ़ेगा।

तुला राशि
किसी भी काम में जल्दबाजी करने की बजाये धैर्य से काम लेना चाहिए। किसी भी तरह की यात्रा करने से आपको बचना चाहिए, बहुत जरूरी हो तभी यात्रा पर जाएं। ऑफिस के किसी काम में गलतियों को नजर अंदाज ना करें। स्टूडेंट्स का बढ़ा हुआ कॉन्फिडेंस उनके काम आयेगा। मां दुर्गा को मिश्री का भोग लगाएं, घर में शांती का महौल रहेगा।

वृश्चिक राशि
दिन आपके लिए ठीक रहने वाला है। कॉन्ट्रैक्ट का कार्य कर रहे लोगों को नया कॉन्ट्रैक्ट मिलेगा। ऑफिस के लोग आपके कार्यो की खूब तारीफ करेंगे। इस राशि के फैशन डिजाइनिंग के छात्रों को कुछ नया सीखने को मिलेगा। माता बच्चों की खेल-कूद से डिस्टर्ब हो सकती है। मां दुर्गा को खोये का भोग लगाएं, जीवन में खुशियां बनी रहेंगी।

धनु राशि
दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आपकी बात किसी खास रिश्तेदार से होगी, उनके साथ कोई व्यापार शुरू करने की बात रखेंगे। अपने खर्चों को नियंत्रित करने के लिए नयी योजना बनायेंगे। लोन सम्बन्धी कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। अपना कार्य अच्छी तरह से पूरा करने पर वाहवाही मिलेगी। बन्दर को केला डाले, मनोकामनाएं पूर्ण होंगी।

मकर राशि
पारिवारिक सुख में वृद्धि होगी। करियर को लेकर आप कुछ अच्छे फैसले लेंगे। आप अपने कार्यों को समय से पूरा करने में सफल होंगे। किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने से पहले घर में विचार विमर्श जरूर करें। मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्रों को किसी बड़े डॉक्टर का सहयोग मिलेगा। हल्दी का तिलक लगाएं, पूरे दिन प्रसन्न रहेंगे।

कुंभ राशि
दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। उच्च अधिकारियों से परिचय आपके काम आयेगा। करियर में तरक्की के योग बन रहे है। शाम को परिवार के साथ अच्छा समय बिताएगें। पहले से लिये गए फैसले आपको बेहतर फल देंगे। महिलाएं शॉपिंग करने में थोड़ा बिजी हो सकती हैं। माता के सामने दीपक जलाएं, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

मीन राशि
कार्यक्षेत्र में नये विचारों पर अमल करने के लिए दिन अच्छा है। जिस कार्यो को करने की सोचेंगे, उसमें कामयाबी मिलेगी। घरेलू कार्यों को पूरा करने में परिवार वालों का सहयोग मिलेगा। राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी आपको खुद को साबित करने के कई मौके मिलेंगे। मां दुर्गा को इलायची अर्पित करें, कारोबार में बरकत होगी।

Next Story