Begin typing your search above and press return to search.

राशिफल: आज इन राशि वालों को रुका हुआ धन मिलने से काम होंगे आसान, बिजनेस में मिलेंगे अच्छे मौके…. वहीं ये राशि वाले रहें सतर्क

राशिफल: आज इन राशि वालों को रुका हुआ धन मिलने से काम होंगे आसान, बिजनेस में मिलेंगे अच्छे मौके…. वहीं ये राशि वाले रहें सतर्क
X
By NPG News

रायपुर 5 नवंबर 2020. चंद्र राशि पर आधारित दैनिक राशिफल। सभी बारह राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेंगी खुशियां और किस राशि वालो को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका राशिफल।

मेष
मेष राशि के जातकों को भोग विलास के अवसर मिलेंगे। कामकाज आसानी से पूरे हो जाएंगे। साझेदारों के साथ संबंध मधुर होंगे। आर्थिक लिहाज से भी दिन बहुत अच्छा है उम्मीद से ज्यादा धन प्राप्ति के योग बनते हैं। सेहत को लेकर सतर्क रहें। शादीशुदा लोगों को अपने जीवन साथी से कुछ खास विषयों पर बात करने की कोशिश करनी चाहिए, जो आपके पारिवारिक जीवन के लिए जरूरी हैं। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज खुश रहेंगे और अपने प्रिय को अपने दिल के करीब लाने की पूरी कोशिश करेंगे।

वृषभ:
वृष राशि के जातकों का ध्यान मनोरंजन की तरफ अधिक रहेगा। कामकाज के साथ-साथ सोशल मीडिया पर बहुत अधिक एक्टिव रहेंगे। कामकाज पर फोकस कम होने की वजह से गलतियों की संभावना भी बन जाती है। आर्थिक लिहाज से दिन सामान्य है। क्रोध से आपको बचना चाहिए।आज किसी दोस्त की आगे बढ़कर मदद करेंगे। शादीशुदा लोग गृहस्थ जीवन से तनावपूर्ण स्थितियों से बाहर निकलने की कोशिश करेंगे, जबकि प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज के दिन को पूरी तरह से एंजॉय करेंगे।

मिथुन
दिन सारी मनोकामना पूरी करने वाला दिन है। आप नयी इलेक्ट्रानिक समान खरीद सकते हो। आपके व्यापार को किसी बड़ी कंपनी से डील करने का ऑफर मिल सकता है। रास्ते में जाते समय किसी नजदीकी दोस्त से टकरा सकते हो। जिसे लेकर आप घर आ सकते हो। दाम्पत्य जीवन खुशनुमा बना रहेगा। संगीत के क्षेत्र में रुझान वालों को किसी शो में गाने का ऑफर मिल सकता है। बेरोजगार बैठे लोगों को रोजगार मिल सकता है। घर में लक्ष्मी के रुप में नए मेहमान के आने की खुशी में छोटी-सी पार्टी हो सकती है।

कर्क
दिन बेहतरीन रहने वाला है। ऑफिस में एक्सट्रा वर्क करने से रुका हुआ काम जल्दी पूरा हो जाएगा। जिससे खुश होकर बॉस आपकी पीठ थपथपा सकते हैं। बच्चों के करियर के लिए आप किसी से परामर्श ले सकते है। स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा। इस राशि के लवमेट लॉन्ग ड्राइव पर जाने का प्लान बना सकते हैं। घर से बाहर जाने से पहले आप जरूरी सामान जरूर ले जाएं। वकीलों के लिए दिन फायदेमंद रहने वाला है। कोई जरूरी केस आपके पक्ष में रहेगा। बड़े-बुजुर्ग का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा।

सिंह
दिन परिवार वालों के साथ बीतेगा। परिवार में पिछले जिस गलतियों की वजह से आपके रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे वो आज जीवनसाथी की मदद से ठीक हो जाएंगे। दोस्तों के साथ बाहर घुमने का प्लान बन सकता है। इंजीनियरिंग करने वालें स्टूडेंट के लिए दिन अच्छा रहेगा। किसी अच्छी कंपनी से जॉब का ईमल आ सकता है। आपके व्यवहार को लेकर पड़ोसी आपकी तारीफ करेंगे। साथ ही आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। परिवार के साथ बाहर डिनर का प्लान बन सकता है।

कन्या
आज आप अपने काम के मुरीद रहेंगे और ज्यादातर समय अपने काम में बिताएंगे। आप अपने परिवार को भी महत्व देंगे और घरेलू खर्चों के बारे में ज्यादा ध्यान देकर आपको जरूरत का सामान लेकर आ सकते हैं। शादीशुदा लोग अपने गृहस्थ जीवन में बढ़ते तनाव से थोड़े परेशान हो सकते हैं, जबकि प्रेम जीवन बिता रहे लोग बड़ी खुशी से अपनी प्रिया के साथ घूमने फिरने जाने की योजना बनाएंगे। आज दोस्तों से किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है। आपकी सेहत अच्छी रहेगी।

तुला
आप अपनी बुद्धिमानी का लोहा मनवाएगे और अपने काम में उसका पूरा इस्तेमाल करेंगे। भाग्य का साथ मिलेगा, जिससे आज कहीं घूमने जाने के लिए स्थिति बनेगी। नौकरी में बदलाव का संकेत मिल रहा है, इसलिए अगर बदलना चाहते हैं, तो यह समय उपयुक्त रहेगा। शादीशुदा लोग अपनी गृहस्थ जीवन में पूरे प्यार और समर्पण से अपने जीवनसाथी को अपनाकर जीवन की समस्याओं पर एक दूसरे से शेयर करेंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज परिवार वालों से अपने दिल की बात बता कर उनसे अपने प्यार को मान्यता देने की गुजारिश करेंगे। आप के खर्चों में बढ़ोतरी होगी। दोस्तों का पूरा साथ मिलेगा और नौकरी करने वाले लोगों को अपने साथी काम करने वालों का व्यापक सहयोग प्राप्त होगा।

वृश्चिक
मन में अनेक गंभीर बातों को लेकर आपको ज्यादा परेशान नजर आ रही हैं। अपने किसी दोस्त या खास से अपने मन की विपदा को जाहिर करें। ताकि इस मानसिक तनाव से बाहर निकल सके और जीवन में आगे बढ़े। काम के सिलसिले में व्यस्तता भरा दिन रहेगा। आपको काफी प्रयास भी करने पड़ेंगे। आलस्य से दूर रहना जरूरी होगा। शादीशुदा लोग गृहस्थ जीवन में पूरी तरह से खुश नजर आएंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने प्रिय से किसी बात को लेकर झगड़ा सकते हैं। आपकी सेहत में भी आज गिरावट आ सकती है।

धनु
आप नौकरी कर रहें तो ट्रांसफर किसी ऐसे स्थान पर हो सकता है, जहां से अप-एंड-डाउन करने में आपको आसानी होगी। हो सके उधार के लेन-देन से बचे। आपको व्यापार में अचानक से धनलाभ का अवसर प्राप्त हो सकता है। ऑफिस में कुछ सहकर्मी आपके काम को लेकर आपका सपोर्ट करेंगे। जिससे ऑफिस का माहौल बदल सकता है। इस राशि के छात्रों के लिए दिन अच्छा है उनकी पढाई में आ रही बाधाएं दूर हो जाएगी। नतीजों की चिंता किए बिना मेहनत करेंगे तो कामयाबी अवश्य मिलेगी।

मकर
दिन परिवार के साथ बीतेगा। पारिवारिक कामों को करने में घर के सभी सदस्यों का सहयोग प्राप्त होगा। आपका समय बच्चों के साथ अधिक बितेगा साथ ही कहीं बाहर घूमने-फिरने का प्लान बना सकते हैं। ऐसा करने से परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। कोई मित्र आपसे मिलने आ सकता है। मित्र से निजी समस्यायों को शेयर करने से मन का बोझ हल्का होगा। सड़क पर चलते समय आप सतर्क रहें। लवमेट के लिए दिन बढ़िया है। आपकी आर्थिक स्थिति सही रहेगी।

कुम्भ
दिन यात्रा में बीतेगा। ये यात्रा ऑफिस के काम से रिलेटेड हो सकती है। यात्रा के दौरान किसी दोस्त से आपकी मुलाकात हो सकती है। जिससे आपका मन प्रसन्न हो जाएगा। स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा रहेगा। कम्पटेटिव एग्जाम से रिलेटेड कोई अच्छा समाचार आपको मिल सकता है। लवमेट के लिए दिन बढ़िया है। अगर कोई नयी गाड़ी खरीदना चाह रहे हैं तो आज ले लीजिए। आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। आर्थिक क्षेत्र में स्थिरता रहेगी। परिवार में सुखद वातावरण का माहौल रहेगा। आपका मानसिक तनाव कम होगा।

मीन
दिन सामान्य रहेगा। किसी कार्य को पूरा करने के लिए योजना बना सकते हो। अपने व्यापार को लेकर मन में नए-नए विचार आ सकते है। दाम्पत्य संबंध मधुरता से भरपूर रहेगा। आपकी उलझने कम हो सकती है। लवमेट के लिए दिन अनुकूल है। साथ ही लॉग ड्राईव पर जा सकते हो। जो इस राशि के इंजीनियर्स के लिए दिन फायदेमंद रहेगा। किसी कम्पनी से जॉब के ईमेल आ सकती है। सेहत अच्छी रहेगी।

Next Story