Begin typing your search above and press return to search.

राशिफल: आज इन 5 राशिवालों को मिलेगा भोलेबाबा का आशीर्वाद… मिथुन और कन्या राशि वाले धन का व्यय न करें, जानिए आपका राशिफल

राशिफल: आज इन 5 राशिवालों को मिलेगा भोलेबाबा का आशीर्वाद… मिथुन और कन्या राशि वाले धन का व्यय न करें, जानिए आपका राशिफल
X
By NPG News

रायपुर6 अगस्त 2021. पंचांग के अनुसार 06 अगस्त 2021, शुक्रवार को श्रावण मास की कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी की तिथि है. आज आद्रा नक्षत्र और चंद्रमा मिथुन राशि में गोचर कर रहा है. मेष से मीन राशि तक के लोगों के लिए धन और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन, जानते हैं आज का आर्थिक राशिफल.

मेष राशि
आज का दिन आपके लिए कुछ परेशानी जनक रह सकता है। आज आपके मन में कोई भय बना रहेगा कि कहीं कोई अनहोनी ना हो जाए, जिसके कारण आप अपने कुछ कार्य को भी बिगाड़ देंगे। अगर आज आप व्यापार के लिए कोई यात्रा करेंगे, तो आपको सफलता अवश्य मिलेगी। आज यदि आप किसी व्यक्ति पर भरोसा करके कोई निर्णय लेने वाले हैं, तो उससे पहले कई बार सोच लें, नहीं तो भविष्य में वह गलत हो सकता है। यदि आज आपने अपने परिवार के किसी सदस्य से कोई वादा किया था, तो आज आप उसे पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे। सायंकाल के समय आपके घर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है, जिसमें कुछ धन भी व्यय होगा।

वृष राशि
आज का दिन आपके लिए कुछ भागदौड़ भरा रहेगा। आज नौकरी में भी आपको कुछ कार्यभार सौपा जा सकता है, जिसके कारण आप थोड़ा परेशान रहेंगे लेकिन अपने सहयोगियों की मदद से आप उसे पूरा करने में सफल रहेंगे। पारिवारिक समस्याओं के कारण आज अपने घर के किसी वरिष्ठ सदस्य से सलाह मशवरा कर सकते हैं। संतान को सामाजिक कार्य करते देख आज मन मे प्रसन्नता होगी। आज आपको अपने किसी परिजन के लिए कुछ पैसों का इंतजाम करना पड़ सकता है। ससुराल पक्ष से आज आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है।

मिथुन राशि
आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहेगा। आज सरकारी नौकरी से जुड़े जातकों को कुछ काम सौंपा जा सकता है, जिस कार्य को करने के लिए काफी समय से इच्छुक थे। रोजगार की दिशा में कार्यरत लोगों को आज उत्तम सफलता प्राप्त हो सकती हैं, जिससे उन्हें लाभ भी अवश्य मिलेगा। साझेदारी में यदि आपने किसी व्यापार को चलाया हुआ है, तो उसमें आज आपको आय के नए अवसर प्राप्त होगे। सायंकाल का समय आज आप किसी धार्मिक स्थान की यात्रा के लिए जा सकते हैं, जिसमें आपकी किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होगी, जो आपके लिए लाभ के सौदे लेकर आएगा।

कर्क राशि
आज का दिन आपके लिए कुछ व्यस्तता भरा रहेगा। आज आप अपना पूरा दिन व्यापार उलझनो में ही रहेगे और जिसके कारण आप अपने परिवार के सदस्यों के लिए भी समय नहीं निकाल पाएंगे और आपकी माता जी आप से नाराजगी जता सकती हैं। संतान के स्वास्थ्य में आज कुछ कमी आ सकती है, जिसमें आपका कुछ धन भी व्यय होगा और भागदौड़ भी करनी पड़ेगी। यदि ऐसा हो, तो उन्हें बाहर के खान पीन से परहेज रखने को कहें। आज आप दूसरों के लिए अच्छा सोचेंगे। परिवार में आज आपको अपने भाई व बहन से मदद लेनी पड़ सकती है, जिससे आपके कुछ रुके हुए कार्य बनेंगे।

सिंह राशि

आज कार्यक्षेत्र में आपको किसी पुरानी पहचान का फायदा मिलने वाला है।आपके सारे काम आसानी से पूरे हो जायेंगे।घर में आपको भाई-बहन का सहयोग मिलेगा। करियर में आपकी तरक्की सुनिश्चित है। इस राशि के अविवाहित लोगों के पास शादी का प्रस्ताव मिलेगा । युवाओं के लिए रोजगार के नए रास्ते खुलेंगे।किसी प्राइवेट कंपनी से जॉब के लिए आपको कॉल आयेगी । आज आपका आत्मविश्वास पहले की अपेक्षा और मजबूत रहेगा।आप कोई नया काम करने का प्लान बनायेंगे।

कन्या राशि

आज आपको बच्चों से जुड़ी कोई खुशखबरी मिलेगी।लवमेट के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है।आपको पार्टनर से कोई गिफ्ट मिलेगा।इस राशि के प्रॉपर्टी डीलर्स की आज कोई नयी डील फाइनल होगी।किसी बड़े बिजनेस ग्रुप से आपकी पार्टनरशिप भी हो सकती है जिससे भविष्य में आपको काफी फायदा होगा। आपकी माता के स्वास्थ्य में आज सुधार आयेगा।आपकी सारी चिंताएं दूर होगी साथ ही सभी जरूरते पूरी होगी

तुला राशि

आज ऑफिस में आपसे कुछ लोग मदद लेंगे।आप जिस भी काम की शुरुआत करेंगे, वो आसानी से पूरा हो जायेगा।आज किसी को बिना सोचे-समझे पैसा उधार देने से आपको बचना चाहिए।दाम्पत्य जीवन में उतार-चढ़ाव बना रहेगा।जीवनसाथी के साथ आज अपने मन की बात शेयर करेंगे । अगर आप कुछ दिनों से आँख संबंधी समस्याओं से परेशान हैं, तो आज आपको उससे छुटकारा मिलेगा।सभी मुश्किलों का हल निकलेगा।

वृश्चिक राशि

आज समाज से जुड़े किसी संगठन की शुरुआत करने के लिए दिन अच्छा है।इससे समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी।सरकारी दफ्तरों में फंसा हुआ काम आज आसानी से पूरा हो जायेगा।किसी बड़े अधिकारी का सहयोग मिलने की पूरी उम्मीद है।महिलाओं के लिए दिन बेहतर रहेगा। आपको घरवालों से पूरी तरह से सहायता मिलेगी।आज आप अपने किसी दोस्त के घर पर उससे मिलने जायेंगे।बच्चे काम में आपका हाथ बटायेंगे।

धनु राशि

आपको अपनी छुपी हुई प्रतिभा को निखारने का अवसर मिलेगा।आपकी क्रिएटिविटी की तारीफ हर जगह होगी।लवमेट के लिए आज का दिन रिश्तों में मिठास लेकर आया है।आज सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। आप देश की राजनीति में बढ़-चढ़ कर भाग लेंगे। आज माता-पिता अपनी संतान की कोई इच्छा पूरी करने में सफल रहेंगे।आपको आमदनी का कोई नया सोर्स मिलेगा।सेहत के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा ।

मकर राशि

कुछ दिनों से चली आ रही समस्या का समाधान आज आसानी से निकल आएगा।कार्यक्षेत्र में आपको लोगों का सहयोग प्राप्त होगा।लोग आपसे कोई काम सीखना चाहेंगे, लेकिन आपको ऐसे लोगों से बचना चाहिए, जो अपने काम के लिये आपका गलत फायदा उठाना चाहते हैं। आपको किसी को भी उधार पैसा देने से बचना चाहिए।साथ ही घर से बाहर किसी जरूरी काम के लिये जा रहे हैं, तो अपना पूरा कॉन्फिडेंस बनाकर रखें।

कुंभ राशि

आज परिवार वालों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने का मौका मिलेगा। इस राशि के बुक सेलर्स के लिए आज का दिन लाभ दिलाने वाला रहेगा।आज आपकी सेल ज्यादा होगी।राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को समाज में अच्छी छवी बनाकर रखने की जरूरत है। इसका लाभ आपको आने वाले समय में जरूर मिलेगा।जो युवा जॉब की तलाश कर रहे हैं, आज उनकी अच्छी जगह पर नौकरी लगने की संभावना बन रही है।

मीन राशि

आज कार्यक्षेत्र में काम पूरा करने में आपको थोड़ा समय लगेगा।दोस्तों का सहयोग पाने के लिए आपको कोशिश करनी पड़ेगी।आज आपको किसी समाजिक आयोजन में भाग लेने का मौका मिलेगा।आपके धन-धान्य में वृद्धि होगी।आज आपका मन पूजा-पाठ में भी रहेगा।पैसों के मामलों में कोई कदम बढ़ाने से पहले अच्छी तरह जांच लें।आज बच्चों और परिवार वालों के साथ समय बितायेंगे।

Next Story