Begin typing your search above and press return to search.

राशिफल: रविवार का दिन इन राशियों के लिए होगा शुभ, इनकी बढ़ सकती हैं मुश्किलें… जानिए अन्य राशियों का हाल

राशिफल: रविवार का दिन इन राशियों के लिए होगा शुभ, इनकी बढ़ सकती हैं मुश्किलें… जानिए अन्य राशियों का हाल
X
By NPG News

रायपुर 27 सितम्बर 2020. आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इसके साथ ही शाम 7 बजकर 21 मिनट तक सुकर्मा योग रहेगा। वहीं रात 8 बजकर 50 मिनट तक रवि योग रहेगा। इसके अलावा रात 8 बजकर 50 मिनट से सोमवार सूर्योदय तक राज योग भी रहेगा| वहीं रात 8 बजकर 50 मिनट तक श्रवण नक्षत्र रहेगा।

मेष
मेष राशि के जातकों का सारा ध्यान अपनी पहचान बनाने और दूसरों से अनुमोदन प्राप्त करने की ओर रहेगा। अपने पद व मान-सम्मान प्राप्ति के लिए ज्यादा संवेदनशील रहेंगे। अपने सकारात्मक व नकारात्मक पक्ष का विश्लेषण मन में चलता रहेगा। धन प्राप्ति के मामले में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

वृषभ
वृष राशि के जातकों का ध्यान स्वतंत्र रूप से काम करने की तरफ रहेगा। लगातार काम से बोरियत को दूर करने के लिए कुछ एडवेंचरस क्रियाकलाप करने का भी मन करेगा। मानसिक अस्थिरता को दूर करने के लिए कोई लक्ष्य निर्धारित करेंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से उम्मीद से कम धन लाभ के योग बनते हैं।

मिथुन
आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। सेहत का ध्यान रखना जरूरी होगा क्योंकि आप बीमार पड़ सकते हैं। सर्दी खांसी या छाती में जकड़न परेशान कर सकती है। मानसिक रूप से भी तनावग्रस्त रहेंगे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए दिन मान अच्छा रहेगा। आपसी समझदारी से दिन को अच्छा बनाएंगे प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए बढ़िया है। ढेरों बातचीत करेंगे जिससे मन हर्षित होगा।

सिंह
आज का दिन भाग्य आपका साथ देगा। आज घरेलू चीजों को खरीदने पर आपके अधिक पैसे खर्च हो सकते है। आज आपको रोजगार के उचित अवसर प्राप्त होंगे। राजनीति में आप सक्रीय भूमिका निभाएंगे। इस राशि के लोगों को आज कानूनी मामलों से बचने की जरूरत है वरना आपको इसके बदले मोटी रकम चुकानी पड़ सकती है। ऑफिस में सहकर्मियों की मदद से काम जल्द खत्म होगा। शाम को जीवनसाथी के सहयोग से आपकी परेशानी थोड़ी कम होगी, जिसके बाद आप अच्छा महसूस करेंगे। आज लोगों की राय आपके लिए कारगर साबित होगी। आर्थिक पक्ष पहले काफी बढ़िया रहेगा।

कन्या
आज का दिन आपके लिए उत्तम है। आज आपको व्यापार में अचानक से धनलाभ का अवसर प्राप्त हो सकता है। लवमेट आज अपने रूठे हुए साथी को मनाने के लिए एक अच्छी ड्रेस गिफ्ट कर सकते हैं। स्वास्थ्य पहले से बेहतर होगा। आपके मन मे व्यापार को लेकर नए-नए विचार आ सकते है। आज सभी काम आपके मन के मुताबिक पूरे होंगे। आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से हो सकती है। जिसके साथ आप बाहर घुमने जा सकते है। व्यापारियों को आज का दिन सामान्य रहेगा।

तुला

भरा रहेगा। बिजनेस के सिलसिले मे आप नये लोगो से मिलेंगे। राजनीतिक से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आज आपके सीनियर नेता आपके कामों की तारीफ कर सकते है। आज आपके बच्चे आपको कोई गुड न्यूज दे सकते है जिससे आप खुद को गर्व महसूस करोगे। लवमेट आज अपने पार्टनर को सरप्राइज दे सकते है। घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। दोस्तों के साथ समय बितायेंगे। पूरा दिन मौज-मस्ती भरा रहेगा।

वृश्चिक
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा ट्रैवलिंग में समय बीतेगा। दोस्तों से किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है, सावधानी रखें। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान अच्छा रहेगा। आपको अपनी बात कहने में सफलता मिलेगी। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। काफी रोमांटिक रहेंगे। जीवनसाथी के साथ कुछ नई प्लानिंग करेंगे। काम के सिलसिले में आज का दिन मजबूत है।

धनु
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। परिवार में तनाव रहेगा। किसी बात को लेकर चिंता की बात होगी लेकिन आपकी सेहत अच्छी रहेगी। मन में अच्छे विचार आएंगे। दूसरों की मदद करेंगे। इनकम अच्छी होगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन खूबसूरती से भरा रहेगा प्रेम जीवन बिता रहे लोग भी आज के दिन को खुलकर एंजॉय करेंगे। काम के सिलसिले में आपको बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे।

मकर
आज आपके मन में नए – नए विचार आ सकते है। आज आप किसी नए व्यापार की योजना भी बनाएंगे। पारिवारिक कामों को करने में घर के सभी सदस्यों का सहयोग प्राप्त होगा। दोस्तों के साथ बनाया हुआ लॉग ट्रीप का प्लान आज कैन्सिल हो सकता है। जिससे आप थोडे परेशान हो जायेंगे। संगीत में रुझान वालों को आज किसी फिल्म में गाने का ऑफर मिल सकता है। दुकानदारों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है। सरकारी ऑफिस में काम करने वालों का आज प्रमोशन हो सकता है।

कुंभ
आज का दिन खुशियों भरा रहेगा। आज आपकी अन्दरूनी ताक़त कार्यक्षेत्र में दिन को बेहतर बनाने में भी मददगार साबित होगी। दाम्पत्य जीवन खुशनुमा बना रहेगा। कला के क्षेत्र में रुझान वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपके कला की तारीफ भी हो सकती है। दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बन सकता है। आज आपके व्यापार में दो गुना वृद्दि हो सकती है। सरकारी ऑफिस में काम करने वालों का आज ट्रांसफर हो सकता है। आपका मानसिक तनाव कम होगा।

मीन
आपकी ऊर्जा का स्तर अच्छा रहेगा। बढ़े हुए ऊर्जा के साथ आप कोई काम करेंगे तो कम समय में पूरा हो जाएगा। आज फर्नीचर का सामान खरीदेंगे तो आपके लिए दिन शुभ है। आप वैवाहिक जीवन में कुछ निजात की ज़रूरत है। जीवनसाथी के जीवन में बदलाव आने से खुशी का माहौल बनेगा। घर में चल रही विवाह संबंधी समस्या जल्द ही सॉल्व हो जाएगी। आज किसी अन्य पर भरोसा न करें। बिजनेस में साझेदारी सोच-समझ कर ही करें साथ ही नयी योजनाओं को लागू करने से लाभ होगा। पुरानी जयजाद के क्रय-विक्रय के कार्यों में लाभ होगा। आज संतान के प्रति विश्वास बढ़ेगा। आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी।

Next Story