Begin typing your search above and press return to search.

राशिफल: इन राशियों के लिए रविवार का दिन रहेगा शुभ, खर्च भी रहेंगे नियंत्रण… बाकी को मिलेगा भाग्य का साथ….जानें कैसा रहेगा आपका दिन

राशिफल: इन राशियों के लिए रविवार का दिन रहेगा शुभ, खर्च भी रहेंगे नियंत्रण… बाकी को मिलेगा भाग्य का साथ….जानें कैसा रहेगा आपका दिन
X
By NPG News

रायपुर 13 सितम्बर 2020। आश्विन कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि और रविवार का दिन है। एकादशी तिथि आज पूरा दिन पूरी रात पार कर अगले दिन भोर पहले 3 बजकर 17 मिनट तक रहेगी। शाम 4 बजकर 3 मिनट तक वरीयान योग रहेगा। साथ ही शाम 4 बजकर 34 मिनट तक पुनर्वसु नक्षत्र रहेगा। इसके साथ ही सुबह 9 बजकर 3 मिनट पर सूर्यदेव उत्तराफाल्गुनी नक्षत्र में प्रवेश करेंगे और 26 सितंबर को पूरा दिन पार कर रात 12 बजकर 29 मिनट तक यहीं पर रहेंगे।

मेष
आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। दोपहर बाद स्थितियां आपके पक्ष में आ पक्ष में आ जाएंगी। कोई नई गाड़ी खरीदने का विचार मन में आएगा। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों के लिए दिन अच्छा है काम के सिलसिले में भी आपकी मेहनत रंग लाएगी। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए दिनमान तनावपूर्ण है। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को कुछ समस्या हो सकती है। मन में अच्छे विचार आएंगे। भाग्य का साथ मिलेगा।

वृष
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। दोपहर बाद आप अपने काम को आगे बढ़ाने के लिए ज्यादा प्रयास करेंगे। हल्के खर्चे रहेंगे। काम के सिलसिले में ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। सेहत अच्छी रहेगी। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में थोड़ा गुस्सा दिखेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन बाद बढ़िया है। घंटों बातें करके मन को हल्का करेंगे।

मिथुन
आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। सेहत में सुधार होगा। पैसों की आवक होगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। दोपहर बाद स्थितियां और ज्यादा अच्छी हो जाएंगी। इनकम में बढ़ोतरी होगी। काम के सिलसिले में दिनमान आपके पक्ष में रहेगा। परिवार का सुख मिलेगा। गृहस्थ जीवन बिता रहे लोग रिश्ते में बढ़ती समझदारी से खुश होंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को कुछ निराशा हो सकती है।

कर्क
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। मानसिक चिंताएं दोपहर बाद कम हो जाएंगी। खुद के बारे में सोचेंगे। कुछ जमीन जायदाद से जुड़े मामलों पर ध्यान देंगे। काम के सिलसिले में दिनमान आपके पक्ष में रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में प्रेम और रोमांस बढ़ेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों की कोई दिली इच्छा पूरी हो सकती है।

सिंह
आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा। घर पर अचानक से कोई रिश्तेदार आ सकते हैं, जिससे घर के माहौल में कुछ अच्छे बदलाव आयेंगे। आज किसी भी वाद-विवाद से बचने की जरुरत है।छोटी सि बात पर बड़ा बखेड़ा खड़ा हो सकता है। इस राशि के इंजीनियर्स के लिए आज का दिन फायदेमंद हो सकता है। मेहनत के बल पर आपको काम में सफलता मिल सकती है। बच्चों की सफलता से आपको गर्व की अनुभूति हो सकती है।

कन्या
आज आपका दिन शानदार रहेगा। आपको परिवार से जुड़ी कई जिम्मेदारियां निभानी पड़ेंगी, जिन्हें पूरा करने में आपको थोड़ी झुंझलाहट हो सकती है।दोस्तों से किसी काम की प्लानिंग करेंगे। अपने व्यक्तित्व को निखारने के लिए आज का दिन बढ़िया है । ऑफिस में बहुत दिनों से रुके हुये कामों को आज निपटाने में लगे रहेंगे । आपको बॉस का सहयोग भी प्राप्त होगा। आपकी मेहनत रंग लायेगी।

तुला
आज आपका दिन सामान्य रहेगा। आज किसी भी काम को करते समय मन शांत रखना चाहिए। पैसों से जुड़े बड़े फैसले आपको सोच-समझकर ही लेने चाहिए।आज किसी पुरानी बात को लेकर आप तनाव की स्थिति में आ सकते हैं। घरवालों के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना अच्छा रहेगा। कोर्ट-कचहरी के मामले में आपको किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेनी चाहिए। छात्रों के लिये दिन ठीक रहेगा।

वृश्चिक
आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायक रहेगा। दिन की शुरुआत थोड़ी कमजोर रहेगी। आप चिंतित रहेंगे। कुछ कामों में अटकाव होगा लेकिन दोपहर बाद स्थितियां एकदम से आपके पक्ष में आ जाएंगी। भाग्य का साथ मिलेगा और काम बनते चले जाएंगे। आप अपने काम को लेकर निश्चिंत रहें और मजबूती से डटे रहें। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में तनाव खत्म होगा। आज जीवन साथी के साथ कहीं जाने का प्लान बन सकता है। प्रेम जीवन बिता रहे लोग भी आज के दिन को इंजॉय करेंगे।

धनु
आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। किसी बात को लेकर चिंता मग्न रहेंगे। ससुराल से कोई अच्छी खबर आ सकती है। सेहत में सुधार होगा। काम के सिलसिले में आपकी तीव्र बुद्धि आपके बहुत काम आएगी। अपने साथियों से भी अच्छी ट्यूनिंग रखेंगे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए दिनमान मजबूत रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग थोड़े से परेशान हो सकते हैं।

मकर
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। सुबह तक जो चुनौतियां आपको नजर आ रही थीं, दोपहर होते-होते वह कम हो जाएंगी और आप की स्थिति अच्छी हो जाएगी लेकिन आज के दिन खर्चे बने रहेंगे और इनकम में थोड़ी गिरावट आएगी इसलिए सावधानी रखें। शादीशुदा जीवन बहुत ही खुशनुमा और रोमांटिक रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग भी आज के दिन को बहुत अच्छे से बिताएंगे। आप अपने प्रिय को शादी के लिए मना सकते हैं।

कुंभ राशि
आज आप लोगों को अपनी योजनाओं से सहमत कर लेंगे। आपको सबका पूरा साथ मिलेगा। ऑफिस में सीनियर्स आपके काम की तारीफ करेंगे । लवमेट के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। आपको किस्मत का पूरा-पूरा साथ मिलेगा। माता-पिता आपको कोई गिफ्ट दे सकते हैं इससे आप काफी खुश नजर आयेंगे। तकनीकी क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन फेवरेबल है। आज आपको किस्मत का साथ मिलेगा।

मीन राशि
आज आपका दिन घूमने-फिरने में बीत सकता है । इस राशि के व्यापारी वर्ग को अचानक से बड़ा धन लाभ हो सकता है| आर्थिक स्थिति में बड़े बदलाव होने की संभावना है। आपके काम से आपका जीवनसाथी प्रसन्न रहेगा। आज शाम तक कोई शुभ समाचार मिलने से घर में खुशियों का माहौल बन सकता है। समाज में आपका सम्मान बढेगा। पारिवारिक रिश्तो में मजबूती आयेगी।

Next Story