Begin typing your search above and press return to search.

राशिफल: मिथुन, सिंह, तुला, कुंभ राशि वालों का दिन रहेगा अच्छा…भगवान गणेश की कृपा से इन जातकों की आमदनी में होगा इजाफा… लेकिन इनके मन में रहेगी उलझन

राशिफल: मिथुन, सिंह, तुला, कुंभ राशि वालों का दिन रहेगा अच्छा…भगवान गणेश की कृपा से इन जातकों की आमदनी में होगा इजाफा… लेकिन इनके मन में रहेगी उलझन
X
By NPG News

रायपुर 28 जुलाई 2021. आज श्रावण माह कृष्ण पक्ष की पञ्चमी है। आज गणेश जी का पावन व्रत है। पूर्वभाद्रपद नक्षत्र है।आज भगवान शिव जी की उपासना के साथ हनुमान जी की पूजा भी करें। आज के दिन रुद्राभिषेक करने का अनन्त पुण्य है। आज बुधवार है। बुध व शुक्र के बीज मंत्र के जप का दिवस है।

मेष राशि
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। कार्यक्षेत्र में आज आप के पक्ष में कुछ परिवर्तन हो सकते हैं, जो आपको भविष्य में लाभ देंगे। सामाजिक क्षेत्र में आज आपको मान सम्मान मिलता दिख रहा है। आज दूसरों की मदद करने से सुकून मिलेगा और आप अपने किसी मित्र की मदद के लिए आगे आएंगे। आज आप अपने जीवनसाथी के लिए कोई उपहार खरीद सकते हैं और परोपकार के कार्य पर भी कुछ धन व्यय करेंगे। रात्रि के समय परिवार में किसी सदस्य की सेहत बिगड़ने से आपको भागदौड़ करनी पड़ सकती है।

वृष राशि
आज का दिन आप अपने परिजनों के साथ आनंदमय व्यतीत करेंगे। आज आप जो करना चाहते हैं, वह आपको करने को मिलेगा और नौकरी में भी वातावरण आज आपके अनुकूल बनेगा। आपके सहयोगी आपका साथ देते नजर आएंगे व उच्च अधिकारियों की कृपा भी आज आपको प्राप्त होगी। सायंकाल के समय किसी अतिथि के आगमन से आपके घर में काम बढ़ सकता है, लेकिन आपकी प्रसन्नता होगी। रात्रि का समय आज आप परिवार के सदस्यों के साथ किसी मांगलिक समारोह में सम्मिलित हो सकते हैं।

मिथुन राशि
आज का दिन आपके लिए कुछ खास रहने वाला है। आज आप जिस भी कार्य को करेंगे, उसमें आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी, इसलिए आज आप उसी कार्य को करने की कोशिश करें, जो आपको अधिक प्रिय हो। उच्च अधिकारियों की कृपा से आज आपको किसी बहुमूल्य संपत्ति की प्राप्ति की अभिलाषा पूरी होगी, जिससे मन प्रसन्न होगा और आप परिवार के सदस्यों के लिए कोई पार्टी प्लान कर सकते हैं। आज आपकी किसी ऐसे मित्र से मुलाकात होगी, जिससे मिलने का आप लंबे समय से सोच रहे थे।

कर्क राशि
आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहेगा। ससुराल पक्ष से आज आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है। विवाह योग्य जातकों के लिए आज उत्तम प्रस्ताव आएंगे, जिन्हें परिवार के सदस्यों से मंजूरी मिल सकती है, जिससे उनका मन प्रसन्न होगा। व्यापार में आर्थिक दृष्टिकोण से किए गए कार्यों में आज आपको सफलता प्राप्त होगी और आप अपने नए आइडिया को भी आगे बढ़ाएंगे, जिसका आपको भविष्य में लाभ मिलेगा। सायंकाल का समय आज आप अपने परिवार के छोटे बच्चों के साथ मौज मस्ती में व्यतीत करेंगे।

सिंह राशि
आपका दिन शानदार रहेगा। कामकाज से जुड़ी कोई बड़ी चुनौती आपके सामने आयेगी। साथ ही आप इसमें सफल भी होंगे। घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। आपको अचानक धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। आपको किस्मत का पूरा-पूरा साथ मिलेगा। साथ ही दूसरे लोग आपके कामकाज से प्रभावित भी होंगे। आपकी तरक्की के नये रास्ते खुलेंगे। पारिवारिक जीवन में मधुरता के साथ विश्वास भी बढ़ेगा। किसी खास व्यक्ति से आपकी मुलाकात होगी। सफलता आपके कदम चूमेगी।

कन्या राशि
आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। ऑफिस के काम में आप बिजी हो सकते हैं। सोसाइटी में किसी मुद्दे को लेकर आप अपनी बात दूसरों के सामने रख सकते हैं, जिसका प्रभाव कुछ लोगों पर साफ दिखेगा। आपका आर्थिक पक्ष थोड़ा कमजोर हो सकता है। परिवार के कुछ मामलों को अनदेखा बिलकुल भी न करें। आपको अपने खर्चों पर कमी करने की कोशिश करना चाहिए। परिस्थितियां आपके अनुकूल बनेगी। बच्चों का समय दादा-दादी के साथ बीतेगा।

तुला राशि
आपका दिन बेहतर रहेगा। सामाजिक क्षेत्र में आपकी सक्रियता बढ़ सकती है। किसी काम में आपको सकारात्मक परिणाम मिल सकता है। पुराने दोस्तों से मिलने का योग बन रहा है। परिवार से जुड़ी कोई अच्छी खबर आपको मिल सकती है। आपको पार्टनर के साथ यादगार पल बिताने का मौका मिलेगा। आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा। करियर में और आगे बढ़ेंगे, साथ ही कई नयें अवसर आपको प्राप्त होंगे। शाम को बच्चे पिता के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बितायेंगें, जिससे उन्हें अच्छा लगेगा।

वृश्चिक राशि
आपका दिन फेवरेबल रहेगा। आपका कोई सोचा हुआ काम पूरा हो जायेगा। इस राशि के छात्रों के करियर में दिन नया बदलाव आयेगा। जो उनके भविष्य के लिए फायदेमंद होगा। आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। इस राशि के जो लोग सोशल साइट्स से जुड़े हैं, उनकी जान-पहचान किसी ऐसे व्यक्ति से होगी जो उनको लाभ पहुंचाएगी। कारोबार में दोस्त या रिश्तेदार मददगार साबित होंगे। आपके सभी कष्टों का जल्द ही निवारण होगा। परिवारिक महौल खुशनुमा रहेगा। बाहर का खाने से बचें।

धनु राशि
आपका दिन सामान्य रहेगा। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। आपको अपने सोच और व्यव्हार को संतुलित रखना चाहिए। किसी अजनबी पर ज्यादा भरोसा करने से आपको बचना चाहिए। जीवनसाथी पर विशवास बनाये रखें ,दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। आपको कोई बड़ा फैसला लेने से बचना चाहिए। आपको अपने गुस्से पर काबू रखना चाहिए, इससे आपको फायदा भी हो सकता है। शाम का समय दोस्तो या भाईयों के साथ बीतेगा।

मकर राशि
आपका दिन मिला-जुला रहेगा। आपको कुछ काम में किसी अनुभवी व्यक्ति से मदद मिलेगी। परिवार के साथ मूवी देखने का प्लान बना सकते हैं। पैसों के लेन-देन करने से आपको बचना चाहिए। अगर आप समय का सदुपयोग करेंगे, तो आपको फायदा जरूर मिलेगा। किसी तरह की पुरानी बातों पर ध्यान देने से आपको बचना चाहिए। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। बेरोजगारों को रोजगार के अवसर प्राप्त होगे। छात्रों का मनोबल बढेगा।

कुंभ राशि
आपका दिन अच्छा रहेगा। अपना लक्ष्य निर्धारित करने के लिए आप कोई नई योजना बनायेंगे। घरेलू समस्याओं को शांतिपूर्ण ढंग से सुलझाने में आप सफल होगे। इस राशि के जो लोग नौकरी कर रहें है, उन्हें कोई अच्छी खबर मिल सकती है। दाम्पत्य जीवन में खुशियां बरकरार रहेगी। लवमेट्स के लिए दिन शानदार रहने वाला है। माता के स्वास्थ का ज्यादा ध्यान रखें।

मीन राशि
आपका दिन शानदार रहेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। राशि के छात्रों को अपने शिक्षकों का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। साथ ही करियर में आगे बढ़ने के नए अवसर भी सामने आएंगे। संतान पक्ष की ओर से आपको सुख की प्राप्ति होगी। आपको कोई अच्छी खबर मिलेगी। आपको पैसे कमाने के अच्छे मौके मिलेंगे। आपको अपने कामकाज से जुड़े नए आइडियाज मिलेंगे। घर में सुख-शांति बनी रहेगी।

Next Story