Begin typing your search above and press return to search.

राशिफल: आज का दिन किन राशियों के लिए होगा खास, इन राशि वालों को क्रोध पर रखना होगा काबू

राशिफल: आज का दिन किन राशियों के लिए होगा खास, इन राशि वालों को क्रोध पर रखना होगा काबू
X
By NPG News

रायपुर 25 सितम्बर 2020. पंचांग के अनुसार आज आश्विनी मास की अष्टमी तिथि है. आज चंद्रमा धनु राशि और सूर्य कन्या राशि में गोचर कर रहा है. आज नक्षत्र मूल है और सौभाग्य योग बना हुआ है. जानिए सभी राशियों का राशिफल.

मेष
आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा।भाग्य की प्रबलता से कामों में सफलता मिलती चली जाएगी। नौकरी करने वाले लोग अपनी मेहनत से अपनी जगह बनाएंगे। घर परिवार में सुख रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज दिन मान अच्छा है। रिश्ते में आगे बढ़ेंगे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में तनाव कम होगा और एक दूसरे से प्यार बढ़ेगा।

वृष
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। किसी बात को अपने दिमाग पर ज्यादा हावी ना होने दे, नहीं तो मानसिक तनाव बढ़ेगा। धन के मामले में सावधानी बरतें। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों के लिए दिनमान कमजोर है। शादीशुदा लोगों से ग्रस्त जीवन में थोड़ा तनाव रहेगा, लेकिन प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज के दिन अपने प्रिय से काफी खुश रहेंगे। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा रहेगा।

मिथुन
आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। बिजनेस में लाभ होगा। नौकरीपेशा लोगों को कुछ नई ट्रेनिंग मिल सकती है। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन मान बहुत अच्छा है। जीवन साथी को कोई बढ़िया बेनिफिट मिल सकता है। प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने रिश्ते की गरिमा को समझते हुए एक दूसरे के प्यार में खुद को महसूस करेंगे। आपकी सेहत अच्छी रहेगी।

कर्क

कर्क राशि के जातक अपने कार्यों में प्रखरता लाने का प्रयास करेंगे। आपकी बौद्धिक क्षमता से अधिकारी वर्ग प्रसन्न रहेंगे। सही रूपरेखा बनाकर काम करने से तनाव को दूर करने में कामयाब रहेंगे। अचानक धन लाभ का योग भी बन रहा है। सुख सुविधाओं के सामान जुटाने पर धन खर्च का योग बन रहा है।

सिंह
पारिवारिक कामों को करने में घर के सभी सदस्यों का सहयोग प्राप्त होगा। आपका समय परिवारवालों के साथ अधिक बितेगा साथ ही कहीं बाहर घूमने-फिरने का प्लान बना सकते हैं। ऐसा करने से परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। कोई मित्र आपसे मिलने आ सकता है। मित्र से निजी समस्यायों को शेयर करने से मन का बोझ थोड़ा हलका होगा। इस राशि छात्रों के लिए दिन अच्‍छा है उनकी पढाई में आ रही बाधाएं दूर हो जाएगी। सड़क पर चलते समय आप सतर्क रहें।

कन्या
आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। आपको व्यापार में अचानक से धनलाभ का अवसर प्राप्त हो सकता है। इस राशि के लवमेट लॉन्ग ड्राइव पर जाने का प्लान बना सकते हैं। घर से बाहर जाने से पहले आप जरूरी सामान जरूर ले जाएं। आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से हो सकती है। जो आगे चलकर आपके लिए फायदेमंद होगी। वकीलों के लिए दिन फायदेमंद रहने वाला है। कोई जरूरी केस आपके पक्ष में रहेगा। शाम को परिवार के सदस्यों के साथ कुछ मीठा खाने से जीवन में मिठास बढ़ेगी। आपको पहले किए किसी सामाजिक कार्य के लिए सम्मान मिल सकता है।

तुला
भाग्य आपका साथ देगी। विवाहितों किसी बात को लेकर पार्ट्नर से मन-मुटाव हो सकता है। अगर आप कोई नया वाहन लेने की सोच रहे है तो राहुकाल देखकर लें। घर में खुशियां आयेंगी। साझेदारी में किए गया काम फायदा दिलाने वाला होगा लेकिन आपको काफी विरोध का सामना भी करना पड़ सकता है इसलिए विवादों में उलझने से बचें। पुराने रोग से आपको राहत मिलेगी। संगीत से जुड़े लोगों के लिये दिन अच्छा है।

वृश्चिक
आपका दिन बेहतरीन रहेगा। आपके मन में कई तरह के विचार चलते रहेंगे। महत्वपूर्ण मामलों पर लोगों से बातचीत का मौका मिलेगा और आपको इसका फायदा भी होगा। इस राशि के विवाहित परिवार संग किसी धार्मिक कार्य सकते हैं। स्टेनरी से जुड़े व्यापारियों के हांथ से कोई बड़ा फायदा निकल सकता है, आपको किसी से बात करते समय सरल और सहज भाषा का प्रयोग करें। गहमा-गहमी से बात बिगड़ सकती है। आपका कोई मित्र या रिश्तेदार आपसे मिलने आपके घर आ सकते है।

धनु
आपका दिन सामान्य रहेगा। इस राशि के लोग उधार लेने और देने से बचें। मित्रों के साथ अधिक समय व्यतीत करें क्योंकि उनके लिये आपके पास कुछ अच्छी खबर हो सकती है। जो आपके लिये फायदेमंद हो सकती है। इस राशि के लोगों को अपने बेहतर सेहत के लिए मीठे पर नियंत्रण रखना होगा। आप अपने मन को शांत ही रखें। आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा मजबूत रहेगा। बिजनेस के सिलसिले में आप अपने पार्टनर के साथ डिनर पर जाएंगे और आपकी डिल फाइनल भी हो जायेगी।

मकर
आपका मन रचनात्मक कार्यो में रहेगा। किसी नई रचना की शुरुआत करेंगे। आपके रूके हुए काम पूरें होंगे। स्वास्थ्य आज फिट रहेगा। बिगड़ी हुई स्थिति में सुधार आयेगा। नई शुरुआत के लिए समय ठीक है। आप जो भी करेंगे, उसके साथ कुछ एक्स्ट्रा जिम्मेदारी भी मिलेगी। दूर का कोई करीबी आपसे मदद का मांग कर सकता है। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए भी दिन अच्छा है, पढ़ाई में मन लगेगा। किसी नये कोर्स को ज्वाइन करने के लिए दिन शुभ है। लवमेट के लिए रिश्तों में मिठास भरने का दिन है।

कुम्भ
दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। किसी शुभ समाचार के मिलने का योग नजर आ रहा है। पारिवारिक रिश्तों के बीच सामंजस्य बनाने में आप सफल रहेंगे। मनोरंजन में पैसे खर्च हो सकते हैं, इससे आपको आनन्द की प्राप्ति होगी। शाम को बच्चों के साथ अच्छा टाइम बितेगा। आपको कई दिनों से रूके हुए काम में सफलता मिल सकती है। ऑफिस में किसी काम को लेकर जल्दबाजी करने से आपको हानि हो सकती है, इसलिए धैर्य के साथ काम करें। साथी को चॉकलेट गिफ्ट करने से उन्हें खुशी मिलेगी। स्वास्थय पहले से फिट रहेगा। तरक्की के नये रास्ते खुलेंगे।

मीन
आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। अपने काम पर पूरा ध्यान रहेगा, जिससे काम में बहुत अच्छी परफॉर्मेंस रहेगी और आप काफी खुश रहेंगे, क्योंकि आप अंदर से जानते होंगे, कि आपने आज बहुत बढ़िया काम किया है। आपके अधिकारी भी आपसे खुश होंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज फिर रोमांटिक मूड में होंगे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में थोड़ा सा तनाव जरूर हो सकता है, लेकिन फिर भी आपका रिश्ते में प्यार रहेगा आपकी सेहत बढ़िया रहेगी।

Next Story