Begin typing your search above and press return to search.

राशिफल: ये राशि वाले अजनबी पर न करें भरोसा, महत्वपूर्ण कामों को ही ज्यादा महत्व देने का रहेगा दिन…

राशिफल: ये राशि वाले अजनबी पर न करें भरोसा, महत्वपूर्ण कामों को ही ज्यादा महत्व देने का रहेगा दिन…
X
By NPG News

रायपुर 9 अक्टूबर 2020. नक्षत्र अपनी चाल हर समय बदलते हैं. इन नक्षत्रों का हमारे जीवन पर भी बहुत प्रभाव पड़ता है. ज्योतिष विज्ञान के अनुसार, कौन सा ग्रह और नक्षत्र आपकी कुंडली के कौन से घर में जा रहा है, इसके मुताबिक आपका जीवन प्रभावित होता है. ग्रहों की रोज बदलती चाल के कारण ही हमारा रोज का दिन भी अलग होता है. कभी हमें सफलता मिलती है तो कभी दिन सामान्य गुजरता है.

मेष राशि

आज का दिन यात्रा में बितेगा। ये यात्रा ऑफिस के काम से रिलेटेड हो सकती है। यात्रा के दौरान किसी दूर के रिश्तेदार से आपकी मुलाकात हो सकती है। जिससे आपका मन प्रसन्न हो जाएगा। इंजीनियर्स के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा। किसी कम्पनी से जॉब से ईमेल आ सकती है। स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। कम्पटीटिव एग्जाम से रिलेटेड कोई शुभ समाचार आपको मिल सकता है। लवमेट के लिए आज का दिन बढ़िया है। घर में सुख – शांति बनी रहेगी

वृष राशि
आज का दिन आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। आज आर्थिक क्षेत्र में स्थिरता रहेगी। परिवार में आज सुखद वातावरण का माहौल रहेगा। दाम्पत्य संबंध आज मधुरता से भरपूर रहेगा। आज आपकी उलझने कम हो सकती है । सरकारी ऑफिस में काम करने वालों का प्रमोशन हो सकता है। आज आपकी पारिवारिक समस्यायें दूर हो जाएगी। सिविल इंजीनियर्स स्टूडेंट्स के लिए दिन बहुत अच्छा है। कोई बड़ी कम्पनी से जॉब के लिए कॉल या ईमेल आ सकती है। व्यापारी वर्ग को धनलाभ हो सकता है। आपका मानसिक तनाव कम होगा।

मिथुन राशि
आज का दिन आपके लिए बेहतरीन पल लेकर आयेगा। ऑफिस में आज काम बढ़ सकता है। जिसका असर आपके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है, लेकिन समय से आराम करने पर स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। अगर किसी मित्र से आपकी लड़ाई हुई है तो आज सम्बन्ध में सुधार करने के लिए अच्छा दिन है। विवाहित आज लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे | आपसी रिश्ते मजबूत होंगें। संगीत में रुझान रखने वालों को आज अच्छा ऑफर मिल सकता है। बिजनेस कार्य में बढ़ोत्तरी होगी।

कर्क राशि
आज आपका मन स्थिर रहेगा। ऑफिस में आज आपकी परफॉरमेंस अच्छी रहेगी। सीनियर्स आपके काम से खुश होकर कोई बुक गिफ्ट कर सकते हैं। सहकर्मी आपके पक्ष में रहेंगे। आज किसी दूसरे के काम में बेवजह अपनी राय न दें। आपके लिए अच्छा होगा। अगर आज कोई मित्र आपकी प्रशंसा कर रहा है तो सावधान रहिये। इसके पीछे कोई साजिश हो सकती है। स्वास्थ्य आज पहले से ठीक रहेगा। इस राशि के पोस्टमैन के लिए आज का दिन अच्छा है। कार्यक्षेत्र में पदोन्नत के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। समस्यायें कम होगीं।

सिंह राशि
आज का दिन आपके लिए बेहतरीन पल लेकर आया है। व्यापारी वर्ग को धनलाभ होगा । आज आपकी पारिवारिक समस्यायें दूर हो जाएगी। सिविल इंजीनियर्स स्टूडेंट्स के लिए दिन बहुत अच्छा है अगर किसी मित्र से आपकी लड़ाई हुई है तो आज फ्रैंडशिप करने के लिए दिन है अच्छा। इस राशि की महिलाएं आज किसी मंदिर में जाएंगी | दाम्पत्य सम्बन्ध मजबूत होंगे।राजनीतिक में रुझान रखने वालों का आज मान – सम्मान बढ़ेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा।

कन्या राशि
का आज दिन फायदेमंद रहने वाला है। आर्थिक स्थिति में पहले से काफी सुधार आएगा। स्टूडेंट के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। बिजनेस को आगे बढाने का प्लान बना सकते है। आपके व्यवहार से पड़ोसी आपकी तारीफ कर सकते है। घर में खुशनुमा माहौल बना रहेगा। आज परिवार के साथ समय बितायेंगे। लवमेट के लिए दिन अच्छा रहेगा। दोस्तों के सहयोग से कोई बिजनेस शुरु करेंगे , जिससे फायदा होगा।

तुला राशि
लोगों के लिए आज का दिन लाभ देने वाला है। इस राशि के लोगों को आज कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है। परिवार में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा। इस राशि वाली महिलाओं के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा है। उन्हें अपने ननिहाल या मायके की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है। आज आपके विचारों को ऑफिस में सीनीयर्स से पॉजीटिव रिसपॉन्स मिलेगा। आप आज भविष्य के लिए कोई खास निर्णय ले सकते हैं। जो आगे चलकर आप को शलता देगा। आज आपको प्रेम और सम्मान अन्य दिन की अपेक्षा अधिक मिलेगा।

वृश्चिक राशि
आज का दिन सफलता देने वाला होगा। आज आपका कोई मित्र या रिश्तेदार आपको महत्त्वपूर्ण सलाह दे सकता है। इस राशि के लोग उधार लेने और देने से बचें। आज आपकी इच्छाओं की पूर्ति हो सकती है। आपका धार्मिक कार्यों में रुझान बढ़ सकता है। आर्थिक पक्ष में सुधार होगा । आज जॉब सर्च कर रहे लोगों को मल्टीनेशनल कंपनी से ऑफर मिल सकता है। लवमेट के लिए दिन सकारात्मक रहेगा। स्टूडेंस पढ़ाई के लिए विदेश भी जा सकते है।

धनु राशि
लोगों का जीवन आज व्यस्तता में बितेगा। आज आपके करीबी अचानक गिफ्ट देकर आपको चकित कर सकते हैं।कोर्ट कचेहरी के विवादित मामलों में आज आपको सफलता हासिल होगी। आज अपने बच्चों के साथ समय व्यतीत कर सकते है। इस राशि के लोग आज बिजनेस में सोच-समझकर कर फैसला लें | आपको सफलता प्राप्त होगी। छात्रों को अपने करियर से सम्बंधित अच्छी खबर मिल सकती है। ऑफिस के विवादों में आपको जीत मिलने के आसार बन रहे है।

मकर राशि
आज का दिन मनोकामना पूरी करने वाला है। आज आपको अपने लोगों के बीच अपनी अच्छी छवि बनाने का पूरा मौका मिलेगा। आपके दुश्मन आपसे दूर ही रहेंगे। आज अपनों के साथ अनबन हो सकती है। आज आप दोस्तों के साथ कहीं घूमनें जा सकते है। प्लास्टिक के बिजनेस मैनस को आज फायदा मिलने वाला होगा। आज आप बच्चों की पढाई पर ध्यान देंगे । आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा। ऑफिस में आर्किटेक के काम की तारीफ हो सकती है।

कुंभ राशि
लोगों को आज परेशानियों से उबरसकते हैं। संतान की सफलता आपको प्रसन्न कर सकती है। इस राशि के लोगों को व्यापार में आज आधिक मेहनत करनी पड सकती है। आप अगर घर में कोई परिवर्तन संबंधी कोई निर्णय लेना चाहते है तो आपके लिए अच्छा दिन है। बिजनेसमैन के लिए भी आज का दिन शुभ है। इस राशि के लोगों का झुकाव आज अपने परिवारजनों के प्रति होगा। आज आप लोगों से मिलने पर साकारात्मक बातों का ही प्रयोग करें। लवमेट आज आपको सरप्राइज दे सकता है।

मीन राशि
आज का दिन आपके लिये अच्छे परिणाम लेकर आ रहा है। यह परिणाम व्यवसाय से जुड़ा हो सकता है। आप के अच्छे वयवहार का अच्छा परिणाम आपको जरूर मिलेगा। बॉस आज आपसे बहुत खुश रहने वाले हैं। आज आपका स्वास्थ्य अचानक बिगड़ सकता है। बेहतर स्वास्थ्य के लिए आज सदा भोजन करें । लवमेट आज अपने रूठे हुए साथी को मनाने के लिए एक अच्छी ड्रेस गिफ्ट कर सकते हैं। मन में नए – नए विचार उत्पन्न होंगे घर के सुख-सौभाग्य में बढ़ोत्तरी होगी।

Next Story