Begin typing your search above and press return to search.

राशिफल: मेष, कर्क, वृश्चिक सहित इनका दिन होगा फलदायक… सिंह सहित ये रहे आर्थिक मामलों के प्रति सतर्क…

राशिफल: मेष, कर्क, वृश्चिक सहित इनका दिन होगा फलदायक… सिंह सहित ये रहे आर्थिक मामलों के प्रति सतर्क…
X
By NPG News

रायपुर 14 अगस्त 2021. नए लोगों से मुलाकात भविष्य के लिए लाभदायक रहेगी. पारिवारिक जीवन सुखद बना रहेगा. जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा. आपका ध्यान अपने लक्ष्य पर बना रहेगा. अपने व्यक्तित्व के दम पर आप समाज के कुछ लोगों को अपने फेवर में करने सफल होंगे, इससे आपको भविष्य में पूरा फायदा मिलेगा. आपको डिहाइड्रेशन की समस्या हो सकती है. शाम कोआपके घर कोई रिश्तेदार डीनर पर आयेंगे. जरुरतमंद को भोजन करायें,कार्यों में आ रही रुकावटें समाप्त होंगी.

मेष राशि
आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहेगा। आज आपको शासन द्वारा सम्मानित किए जाने की भी संभावना है। पुराने मित्रों का सहयोग मिलेगा और आपका साथ पाकर कुछ नए मित्र भी बनेंगे। आज यदि आप किसी से धन उधार लेने की सोच रहे हैं, तो वह आज आपको आसानी से मिल सकता है। जीवनसाथी की सलाह पारिवारिक बिजनेस के लिए कारगर साबित होगी। सायंकाल का समय आज आप अपने मित्रों के साथ आमोद प्रमोद में व्यतीत करेंगे। विद्यार्थियों ने यदि किसी परीक्षा को दिया है, तो आज उसके नतीजे मिल सकते हैं।

वृष राशि
आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहेगा, लेकिन भागदौड़ अधिक होने के कारण आज आपका स्वास्थ्य भी नरम गरम रह सकता है, इसलिए यदि कोई परेशानी हो, तो डॉक्टरी सलाह अवश्य लें। आज आपके रुके हुए कार्यों के पूरा होने से मन प्रसन्न होगा। सायंकाल का समय आज आप अपने परिवार के लोगों के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं। यदि आज आप कहीं धन का निवेश करने की सोच रहे हैं, तो उसके लिए दिन उत्तम रहेगा। आज आपको संतान की शिक्षा से संबंधित छोटी दूरी की यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

मिथुन राशि
आज का दिन आपके लिए कुछ खर्चा भरा रहेगा, लेकिन आपको अपने खर्चों पर लगाम लगानी होगी, नहीं तो भविष्य में आपकी आर्थिक स्थिति का संकट मंडरा सकता है। आज सामाजिक कार्यों में भी आपके शत्रु आपके लिए कोई परेशानी खड़ी कर सकते हैं। संतान पक्ष की ओर से आपको आज कोई हर्षवर्धन समाचार सुनने को मिलेगा, जिससे आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। आज आपका आपकी माता जी से कोई वैचारिक मतभेद हो सकता है। यदि ऐसा हो, तो इसमें आपको अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखना होगा।

कर्क राशि
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहेगा। आपके द्वारा किए गए परिश्रम का आज आपको अच्छा फल मिलेगा, जिसके कारण आप प्रसन्न होंगे और अपने परिवार के सदस्यों के लिए किसी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं। आज आप जिस भी कार्य को करने की सोचेंगे, वह अवश्य पूरा होगा, इसलिए जो कार्य आपको अधिक प्रिय हो, उसे ही करने की सोचें। ननिहाल पक्ष से भी आज आपको प्रेम व स्नेह मिलता दिख रहा है। आज आप अपनी शान शौकत के लिए भी कुछ धन खर्च करेंगे, जिसे देखकर आपके शत्रु परेशान होंगे, लेकिन आज आपको किसी की परवाह किए बिना ही आगे बढ़ना है।

सिंह राशि

आज आज आर्थिक मामलों को लेकर आपको थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है। अगर आप नौकरीपेशा वाले हैं, तो आप जॉब चेंज करने का मन बनायेंगे। आज आपका खुशमिजाज व्यवहार लोगों को आपकी ओर आकर्षित करेगा। कोट कचहरी से रिलेटिड रूके हुए काम किसी दोस्त की मदद से पूरे हो जायेंगें। आर्ट्स स्टूडेंट्स के लिए दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। मेहनत के बल पर आपको सफलता मिलेगी। पारिवारिक जिम्मेदारियां बढेंगी, जिसे पूरा करने में आपको परिवार वालों का सहयोग भी मिलेगा।

कन्या राशि

आज आप सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। आपसी विश्वास और सहजता के सहारे आपके रिश्तोंमें मजबूती आयेगी। इस राशि के महिलाओं को आज के दिन कोई खास खुशखबरी मिलने वाली है। करियर के लिए आज आपका दिन मील का पत्थर साबित होगा। सफलता आपके कदम चूमेगी। ऑफिस में सबके साथ आपके रिश्ते बेहतर होंगे। आज आपकी मन की इच्छा आपके जीवनसाथी पूरा करने की कोशीश करेंगें। घर में सुख-शांति बनी रहेगी। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन उनके अनुकूल रहने वाला है।

तुला राशि

आज आपके चुलबुले व्यवहार सेलोग प्रभावित होंगे। आज आपको किसी अच्छी कंपनी में काम करने का ऑफर मिल सकता है। छात्र आज कोई नया कोर्स ज्वाइन करने का मन बनायेंगे। ऑफिस का काम आज आपसमय से पूरा करने की कोशीश करेंगे। शाम का समय भाई-बहनो के साथ बिताएंगे। साथ ही बहन से किसी काम को पूरा करने के लिए आर्थिक मदद भी मिलेगी। आज आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा।

वृश्चिक राशि

आज खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे। आज नए व्यवसाय शुरू करने के अवसर मिलेंगे। जियोग्राफी स्टूडेंट्स के लिए दिन बेहतर रहने वाला है, दोस्तों से पूर्ण रूप से सहयोग प्राप्त होगा। आपका जीवनसाथी आपको कोई ज्वेलरी उपहार में दे सकता है। महिलाएं आज ऑनलाईन शॉपिंग करेंगी। आज आपके आसपास चहल-पहल रहेगी, लेकिन इन गतिविधियों पर आपको ध्यान रखने की जरुरत है। आपको एक साथ कई काम संभालने पड़ेंगे। परिवार के साथ कहीं घूमने का प्रोग्राम बनायेंगे।

धनु राशि

आज आप किसी नये काम की शुरूआत करने पर परिवार के सभी सदस्य आपसे खुश होंगे। किसी रुके हुए काम में सहायता मिलने से आपको राहत महसूस होगी। सफलता के नए मार्ग खुलेंगे कुछ घरेलू सामान की खरीदारी करनी पड़ सकती है। आज आप शाम को बच्चों के साथ घूमने के लिए पार्क जायेंगे। मित्रों के साथ किसी बात को लेकर थोड़ी अनबन होने की संभावना है, लेकिन शाम तक सब ठीक हो जायेगा। दाम्पत्य जीवन में खुशियां बरकरार रहेगी।

मकर राशि

आज किसी काम को करते समय आपको अपने मन को शांत रखना चाहिए। आज पैसों से जुड़े बड़े फैसले आपको सोच-समझकर लेने चाहिए। आज किस्मत के भरोसे आपको बिल्कुल नहीं रहना चाहिए। नौकरीपेशा वालों को लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कई दिनों से चली आ रही आर्थिक समस्याएं आज सुलझ जायेंगी। आज शत्रु पक्ष आपसे दूरियां बनाकर रहेंगे। कुल मिलाकर आपका दिन अच्छा रहने वाला है।

कुंभ राशि

आज किसी व्यक्ति से आपको उम्मीद से अधिक फायदा होगा। थोड़ी मेहनत से किसी बड़े धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा। घर के किसी काम को पूरा करने में बड़े-बुजुर्ग की राय आपके लिए कारगर साबित होगी। लवमेट के लिए दिन खास रहने वाला है। आज आपको किसी समाजसेवी संस्था में सहायता करने का मौका मिलेगा। इससे समाज में आपका सम्मान बढेंगा। छात्रों को शिक्षकों का सहयोग मिलेगा। साथ ही किसी प्रतियोगी परीक्षा का फॉर्म भी भरेंगे।

मीन राशि

आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा। आज आप किसी जरूरी काम को पूरा करने में सफल होंगे। बिजनेसमैन के लिए आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है। रोजगार के मामले में आप किसी जानकर व्यक्ति से सलाह लेंगे। करियर से रिलेटेड आपको कई अच्छे मौके भी मिलेंगे। आपकी कोई जरूरी प्लानिंग सफलहोगी। आज किसी काम को संतुलन बनाकर करने से वह समय से पहले पूरा होगा। आज आपका कोई खास दोस्त आपसे मिलाने आपके घर आयेगा।

Next Story