महिला अफसर के बेटे की गुंडागर्दी : एडिश्नल डायरेक्टर के बेटे ने बीच सड़क युवती से की मारपीट….. FIR हुआ दर्ज

रायपुर 11 जनवरी 2021। बीती रात एक महिला अफसर के बेटे ने बीच सड़क पर जमकर गुंडई दिखायी। पहले तो ओवरटेक कर एक कार को रोका और फिर उसमें बैठे युवक-युवती से मारपीट और गाली-गलौच की। इस मामले में युवती की शिकायत पर खम्हारडीह थाने में महिला अधिकारी के बेटे पर मामला दर्ज किया गया है। महिला अधिकारी का नाम गीता देवी सोनी है। गीता देवी सोनी अभी फाइनेंस डिपार्टमेंट में एडिश्नल डायरेक्टर है।एडिश्नल डायरेक्टर के बेटे पर धारा 341, 294, 506, 323 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी का नाम देवेंद्र प्रताप सिंह है।घटना कचना फाटक रविवार रात की है।
शिकायतकर्ता एश्वर्या किंगडम निवासी ललित अग्रवाल की पुत्री राधिका अग्रवाल ने बताया कि, रविवार को वो अपने भाई के साथ कार से घर लौट रही थी। इस दौरान कचना फाटक बंद होने की वजह से अपनी कार ओवर टेक करते हुए सामने खड़ी कार के आगे कर खड़ी कर दी। फाटक जैसे ही खुला तो पीछे से एक कार आई जिसमें देवेंद्र प्रताप सिंह सवार था वो उतरकर राधिका की कार को रोक दिया और ये कहकर गाली-गलौज करना शुरू कर दिया कि  “ओवर टेक करती हो”। लड़की ने जब इस दुर्व्यवहार का विरोध किया तो देवेंद्र प्रताप ने गाली गलौज के बाद मारपीट शुरू कर दी।इस घटना के बाद पीड़िता युवती ने अपने परिजनों के साथ खम्हारडीह थाने में खुद के साथ मारपीट और गाली गलौज की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी देवेंद्र प्रताप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वहीं आरोपी देवेन्द्र प्रताप ने भी एक लिखित शिकायत पीड़ित पक्ष के खिलाफ की है। फिलहाल पुलिस दोनों की शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है।
कई मीडिया संस्थानों ने आरोपी को बताया महिला IAS का बेटा
आरोपी देवेंद्र सिंह मंत्रालय में पदस्थ एडिश्नल डायरेक्टर फाइनेंस गीता देवी सोनी का बेटा है, जबकि कई मीडिया संस्थानों उसे महिला IAS एम गीता का बेटा बता दिया। जो बिल्कुल ही गलत जानकारी है। कई मीडिया संस्थानों में इस घटना से आईएएस एम गीता का ही नाम दे दिया गया।

 

Spread the love