सामाजिक कार्यकर्ता के बेटे की फिर गुंडागर्दी, धौंस दिखाकर किराना व्यवसायी को दी जान से मारने की धमकी….पुलिस ने मामला किया दर्ज

रायपुर 27 जून 2020। सामाजिक कार्यकर्ता के बेटे हर्षवर्धन शर्मा की गुंडा गर्दी फिर एक बार चर्चा में है। इस बार हर्षवर्धन के खिलाफ एक किराना व्यवसायी ने कोतवाली थाने में गाली गलौज और जान से मारने की धमकी की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता का नाम विजय जुमनानी हैं और उसकी शैलेन्द्र नगर में एक किराने की दुकान है।

पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया हैं कि उसने हर्षवर्धन शर्मा से एक माह पहले 25 हजार रूपए पांच प्रतिशत ब्याज पर लिये थे। जिसका ब्याज सहित 35 हजार रूपये समय पर वो चुका दिया था। इसके बाद भी हर्षवर्धन उसे फोन पर धमकी देकर उससे 30 हजार रूपए की मांग करने लगा। पैसे नही देने पर आरोपी पीड़ित की दुकान पहुंचकर उसे जान से मारने की धमकी देकर उससे गाली गलौज की।

इस बात से आहत होकर पीड़ित किराना व्यवसायी ने हर्षवर्धन के खिलाफ थाना कोतवाली में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ 384,294,506 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गयी है।

Spread the love