भिलाई में ऑनर किलिंग : चचेरे भाई-बहन की लव स्टोरी का दर्दनाक अंत… पहले जहर खिलाकर मारा, फिर नदी किनारे जला दी लाश… भाई और चााचा गिरफ्तार

भिलाई 11 अक्टूबर 2020। भिलाई में एक आनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। परिवारवालों ने प्रेमी-प्रेमिका की हत्या कर दी और चुपचाप शव को जला दिया। मामला भिलाई के सुपेला थाना इलाके का है। दोनों प्रेमी-प्रेमिका आपस में रिश्तेदार हैं और चचेरे भाई और बहन हैं। भाई-बहन के इस प्यार का परिवारवाले ही दुश्मन बन गये। लड़की का नाम ऐश्वर्य कोप्पल और लड़के का नाम श्रीहरि बताया जा रहा है। पुलिस जांच में सामने आया है कि दोनों ही हत्या भाई और चाचा ने मिलकर की है। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ऐश्वर्या और श्रीहरि दोनों का परिवार सुपेला के न्यू कृष्णा नगर का रहने वाला था। 20 सितंबर को अचानक ऐश्वर्या और श्रीकृष्ण गायब हो गये। जिसके बाद  21 सितंबर को सुपेला थाना में परिजनों ने ऐश्वर्या और श्रीहरि के गायब होने की शिकायत की। पुलिस को जांच में मालूम चला कि ऐश्वर्या किसी और के साथ नहीं बल्कि अपने चचेरे भाई के साथ भाग गयी है। मोबाइल ट्रैक से दोनों का लोकेशन चेन्नई में मिला।

सुपेला पुलिस की टीम ने दोनों चेन्ऩई से 7 अक्टूबर को वापस भिलाई लाया और परिजनों को दोनों को सौंप दिया। पुलिस को कल इस बात की सूचना मिली की ऐश्वर्या और श्रीहरि फिर से गायब हैं। जिसके बाद पुलिस की टीम घर पहुंची और पतासाजी की तो दोनों की हत्या का राज से पर्दा उठा। पहले तो एश्वर्या और श्रीहरि के भाई और चाचा ने पुलिस को बरगलाने की कोशिश की और फिर जब सख्ती से पूछताछ की गयी तो सारे रहस्य से पर्दा उठ गया। लड़की के भाई चरण और लड़की के पिता राजू ने दोनों की हत्या कर दी और सिरसा नदी के किनारे दोनों के शवों को चला दिया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.