बारिश से गिरे घर…भीगी किताबों को देख सोनू सूद ने किया नए किताब नए घर का वादा.. तो कांग्रेस प्रवक्ता आर पी सिंह बोले-“आपकी सद्भावना का सम्मान.. भूपेश सरकार जल्द ही बिटिया को नई किताबें और घर दे रही है”

रायपुर, 19 अगस्त 2020। अनवरत बारिश से बीजापुर की अंजली का घर नेस्तनाबूद हो गया…अंजली फफक कर रोने लगी जब उसने देखा कि उसकी पढ़ाई की किताबें पूरी तरह भीग चुकी हैं। बीजापुर के एक स्थानीय पत्रकार ने उसका वह वीडियो संक्षिप्त ब्यौरे के साथ ट्वीट कर दिया। यह घटना 15-16 अगस्त की दरमियानी रात की है।

वीडियो 18 अगस्त को पोस्ट किया और 26 हजार लोगों ने इसे देखा,1548 लोगों ने इसे रिट्वीट करते हुए मदद की पेशकश की। तभी करीब 1 बजे सोनू सूद ने इसे रिट्वीट किया और लिखा
“आंसू पोंछ ले बहन…किताबें भी नयीं होंगी..घर भी नया होगा”

सोनू सूद के अधिकृत ट्वीटर हैंडल से आए इस कमेंट के बाद मसला राष्ट्रीय स्तर पर चर्चित हो गया। और इस ट्वीट के बाद कांग्रेस की ओर से प्रवक्ता आर पी सिंह ने ट्वीट करते हुए दावा किया कि, जल्द ही बिटिया को किताबें और घर भूपेश सरकार दिला देगी। आर पी सिंह ने ट्वीट कर लिखा –
“सोनू सूद जी आपकी सद्भावना का सम्मान है लेकिन छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल जी की सरकार है जो अपने राज्य की बेटियों का ख्याल रखने के लिए सक्षम है। बहुत जल्द बिटिया को नई किताबें और घर मिल जाएगा जिम्मेदार लोगों से बात हो चुकी है। आपकी सद्भावना के लिए एक बार फिर से धन्यवाद।”
जो अब तक सोनू सूद का अंदाज रहा है उसके हिसाब से सोनू सूद के ट्वीट के करीब दो घंटे बाद यह ट्वीट आया जिसमें यह बताने की कोशिश है कि सरकार सक्षम और संवेदनशील है वह मदद करेगी, सोनू सूद की टीम मदद देने की अपनी व्यवस्था में जुट चूकी होगी।

Spread the love