Begin typing your search above and press return to search.

घर और दुकानें गिरवी रख सोनू सूद ने लिया 10 करोड़ का लोन, जानिए क्या है पूरा मामला….

घर और दुकानें गिरवी रख सोनू सूद ने लिया 10 करोड़ का लोन, जानिए क्या है पूरा मामला….
X
By NPG News

मुंबई 9 दिसंबर 2020। कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन में लोगों मदद करने वाले एक्टर सोनू सूद रियल लाइफ में भी हीरो बन गये हैं. आम जनता के बीच मसीहा से रूप में विख्यात हुए सोनू सूद एक बार फिर से चर्चा में हैं. लॉकडाउन से लेकर अब तक मुशकिल में फंसे हजारों जरूरतमंदों की मदद करने वाले सोनू सूद ने लोगों के लिए अपनी प्रॉपर्टी गिरवी तक रख दी. एक मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का खुलासा हुआ है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने और लोगों की हर तरह से मदद करने के लिए अभिनेता सोनू सूद ने अपनी 8 प्रॉपर्टी गिरवी रखीं हैं. अभिनेता की सभी प्रॉपर्टी मुंबई के पॉश इलाके में हैं. अपनी प्रॉपर्टी को गिरवी रखकर उन्होंने 10 करोड़ का लोन लिया है. जानकारी का मुताबिक ये संपत्तियां उनके और उनकी पत्नी के नाम पर है जिनमें 2 दुकानें और 6 अपार्टमेंट शामिल हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता ने जुहू में शिव सागर सीजीएचएस में स्थित दो दुकानों और छह फ्लैटों को गिरवी रख दिया है. यह इमारत मुंबई में इस्कॉन मंदिर के पास, एबी नायर रोड पर स्थित है. रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि सोनू ने 10 करोड़ रुपये के लोन पर 5 लाख रुपये के पंजीकरण शुल्क का भुगतान किया गया है.

Next Story