हॉलिवुड ऐक्ट्रेस पामेला एंडरसन ने 22 साल बड़े शख्स से रचाई शादी, 52 साल की उम्र में की पांचवीं शादी, Bigg Boss में रह चुकी हैं Ex कंटेस्टेंट

मुंबई 23 जनवरी 2020। पॉप्युलर ‘बेवॉच’ स्टार और अमेरिकन ऐक्ट्रेस पामेला एंडरसन को आप जानते हैं? जो लोग हॉलिवुड फिल्मों के फैन हैं वे तो उन्हें बखूबी जानते होंगे और जो नहीं जानते हैं उनके लिए बता दें कि पामेला एंडरसन सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ के चौथे सीजन का हिस्सा थीं। इन दिनों वह अपनी शादी को लेकर चर्चा बटोर रही हैं।

उन्होंने अपने से 22 साल बड़े शख्स से शादी रचाई है। पमेला की शादी की खबर उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है। पामेला की उम्र 52 और उनके पति और उनके पति जॉन पीटर की उम्र 74 साल है। लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद एक्ट्रेस और एनिमल राइट्स एक्ट‍िविस्ट पमेला ने हेयरड्रेसर से हॉलीवुड स्टार बनें जॉन पीटर्स से शादी की है। बता दें कि सुपरहीरो फिल्म बैटमैन को पीटर्स ने ही प्रोड्यूस किया है।

पामेला की पहली शादी अमेरिकन म्यूजिशयन टॉमी ली से हुई थी। शादी के तीन साल बाद अलग होने के बाद पामेला ने किड रॉक से शादी। जब रॉक से भी शादी टूट गई तो उन्होंने फिल्म प्रड्यूसर रिक सोलोमन ने शादी कर ली। सोलोमन से उन्होंने बाद में तलाक भी ले लिया था, पर फिर दोबारा शादी कर ली। पामेला अपनी प्रफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। सोलोमन से अलग होने के बाद वह फ्रेंच सॉकर स्टार आदिल रामी से प्यार करने लगी थीं। वह आदिल के साथ फ्रांस में ही रहने लगी थीं।

हॉलिवुड के अलावा पामेला इंडिया में भी काफी पॉप्युलर हैं। ‘बिग बॉस’ के चौथे सीजन में पामेला सिर्फ चंद दिन ही रही थीं, लेकिन उनकी वजह से शो को अच्छी-खासी टीआरपी मिली थी। बता दें, 52 साल की पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) ने इससे पहले रॉकर्स टॉमी ली (Tommy Lee) और किड रॉक (Kid Rock) के साथ शादी की थी. इसके बाद उन्होंने 2 बार प्रोफेशनल पोकर रिक सॉलोमॉन के साथ शादी की थी. हालांकि, अब एक्ट्रेस ने हेयर स्टाइलिस्ट रह चुके प्रोड्यूसर जॉन पीटर्स को अपने जीवनसाथी के रूप में चुना है.

 

Spread the love