स्कूलों में छुट्टी बिग ब्रेकिंग: छत्तीसगढ़ के सभी स्कूल 31 मार्च तक बंद…. सरकारी और प्राइवेट स्कूलों में कोरोना के मद्देनजर छुट्टी की गयी घोषित …. डीपीआई जितेंद्र शुक्ला ने जारी किया आदेश

रायपुर 12 मार्च 2020। छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के संभावित खतरे को देखते हुए राज्य सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। राज्य सरकार ने प्रदेश के सभी स्कूलों को 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया है। कल यानि 13 मार्च से ये आदेश प्रभावी हो जायेगा। हालांकि अभी तक छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमित एक भी मरीज नहीं मिला है, बावजूद राज्य सरकार सतर्कता बरत रही है। 31 मार्च तक की छुट्टी की पुष्टि खुद डीपीआई जितेंद्र शुक्ला ने की है।

राज्य सरकार ने इस बात का फैसला लिया हैकि बच्चों में संभावित खतरे को देखते हुए ना सिर्फ सरकारी बल्कि प्राइवेट स्कूल भी बंद होंगे। हालांकि 10वीं और 12वीं की परीक्षा पूर्व नियोजित कार्यक्रम के अनुरूप संचालित होते रहेंगे।

इससे पहले भी स्वास्थ्य विभाग ने स्कूलों और बच्चों को लेकर ऐहितियातन तौर पर गाइड लाइन जारी किया गया था अब जो खबर आ रही है उसके मुताबिक प्रदेश सरकार ने 31 मार्च तक स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है।

 

 

 

Spread the love