वीडियो: गांजा और चरस बेचते हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, निकाला गया जुलूस…. राजधानी में कई बड़ी वारदातो को दे चुका है अंजाम

रायपुर 5 जनवरी 2020। राजधानी की पुलिस लगातार नशे के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में पुलिस ने पुराने हिस्ट्रीशीटर यासीन अली को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से लाखों रूपए का चरस और गांजा जब्त किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।
दरअसल पुलिस को 4 जनवरी को सूचना मिली थी कि एक आरोपी दलदल सिवनी विज्ञान भवन गेट के सामने गांजा और चरस बेच रहा है। सूचना के बाद एसएसपी अजय यादव ने एडिशनल एसपी लखन पटले और क्राइम एडिशनल एसपी अभिषेक माहेश्वरी को आरोपी की गिरफ्तारी के आदेश दिए गये। पंडरी थाना पुलिस और सायबर सेल की संयुक्त कार्रवाई में आरोपी यासीन अली को नशीला पर्दाथ की बिक्री करते हुये रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। आरोपी के पास से पुलिस ने 335 ग्राम चरस, पांच किलों गांजा जब्त किया है।
आरोपी यासीन अली थाना सिविल लाईन का हिस्ट्रीशीटर है और बहुत ही शातिर किस्म का बदमाश है। आरोपी के खिलाफ थाना सिविल लाईन सहित रायपुर के अलग अलग थानों में दर्जनों भर अपराध दर्ज है। आरोपी कई बड़ी वारदातो को अंजाम देने के मामले में कई बार जेल भी जा चुका है। गिरफ्तार आरोपी यासीन अली ईरानी डेरा बीएसयूपी कालोनी पंडरी का रहने वाला है।

 

Spread the love