हिना के हाथ में लगी चोट, एक्ट्रेस ने दी बुरी खबर

मुंबई 30 दिसंबर 2020. हिना खान ने इंस्टाग्राम पर जो फोटोज शेयर की हैं, उसमें उनके उल्टे हाथ में पट्टी बंधी देखी जा सकती है। इसके साथ ही हिना खान ने लिखा कि क्योंकि यह साल 2020 है, यह तो होना ही था। बता दें कि हिना खान की हाल ही में फिल्म ‘विशलिस्ट’ रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

एक्ट्रेस हिना खान घर-घर में सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की ‘अक्षरा’ के नाम से मशहूर हुईं। हिना खान ने 20 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इनकी जर्नी आसान तो नहीं रही, लेकिन आज जिस मुकाम पर वह खड़ीं हैं, शायद ही कोई टीवी एक्ट्रेस पहुंच पाई हों।हिना खान ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पेज को इंटरव्यू देते हुए अपनी जर्नी को लेकर खुलकर बात की।

ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे से बातचीत में हिना खान ने कहा, “मैं एक कश्मीरी रूढ़िवादी परिवार से ताल्लुक रखती हूं, जहां एक एक्टर बनना विकल्प था ही नहीं। मेरे माता-पिता दिल्ली पढ़ाई के लिए भेजने तक को तैयार नहीं थे, लेकिन मैंने किसी तरह पापा को मनाया और पढ़ाई करने दिल्ली पहुंची। एक दोस्त ने मुझे एक सीरियल के लिए ऑडिशन देने के लिए कहा। मैंने इनकार कर दिया। पता नहीं क्या सूझा! मैंने ट्राय किया और कास्टिंग डायरेक्टर को मैं बहुत पसंद आई। अगले दिन, मुझे लीड रोल के लिए सिलेक्ट कर लिया गया।”

Spread the love