हाईप्रोफाइल SEX रैकेट : थ्री स्टार होटलों में चल रहा था सेक्स रैकेट…..फिल्म, वेब सीरीज व विज्ञापनकई मॉडल और एक्ट्रेस थी शामिल…… डायरेक्टर चला रहा था रैकेट…. 8 मॉडल मिली होटल में

मुंबई 22 जनवरी 2021। महाराष्ट्र की राजधानी में मुंबई के एक आलीशान होटल में पुलिस ने एक हाई-प्रोफाइल देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। फिल्मों, वेब सीरिज और विज्ञापनों में काम दिलाने के बहाने मुंबई में बड़ा सेक्स रैकेट चल रहा था। मुंबई क्राइम ब्रांच ने उसी सेक्स रैकेट में तीन लोगों को मुंबई के पांच सितारा होटल से गिरफ्तार किया है। सीनियर इंस्पेक्टर सचिन वझे के अनुसार, गिरफ्तार आरोपियों में एक संदीप इंगले नामक कास्टिंग डायरेक्टर भी है , जो खुद को फिल्म प्रोड्यूसर भी बताता है। यह सरगना प्रेम उर्फ नाम से यह सेक्स रैकेट चला रहा था। होटल से 8 लड़कियां रेस्क्यू कराई गई हैं। क्राइम ब्रांच का कहना है कि इन लड़कियों ने कुछ फिल्मों, वेव सीरिज में छोटे-बड़े रोल किए हैं। कुछ ने कई विज्ञापन के लिए मॉडलिंग भी की है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की अपराध शाखा इकाई ने होटल में मंगलवार को छापेमारी की। यह होटल पश्चिमी उपनगर में जुहू बीच के निकट है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने आठ मॉडलों को वहां से मुक्त कराया जिन्हें वेश्वावृत्ति के लिए मजबूर किया जा रहा था। पुलिस ने मॉडलों को इस काले धंधे में धकेलने के लिए मजबूर करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

आरोपियों ने वॉट्सऐप पर कई लड़कियों की फोटो ओके करने के लिए भेजीं। फर्जी कस्टमर ने इनमें आठ लड़कियों को सेलेक्ट किया और जुहू के पांच सितारा होटल में कुल 9 कमरे बुक कराए। कोई शक न हो, इसके लिए आरोपियों के बताए अकाउंट्स में दो लाख रुपये भी बतौर डिपॉजिट ट्रांसफर कर दिए गए। बाकी रकम उसी होटल के कमरों में देने का वादा किया गया, जो काफी बड़ा अमाउंट था। जैसे ही यह दलाल और लड़कियां उस होटल में पहुंची, क्राइम ब्रांच टीम ने सबको अपनी गिरफ्त में ले लिया।

Spread the love