हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट : RAID के दौरान युवतियों के आपत्तिजनक हाल में मिले रईसजादे….. अंदर का नजारा देख पुलिस भी चौंकी…..दो लड़कियां छत के रास्ते कूदकर भागी

वाराणसी 29 दिसंबर 2020। वाराणसी स्थित नई बस्ती पांडेयपुर में सोमवार रात पुलिस ने हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। मौके से आपत्तिजनक सामग्रियों और शक्तिवर्धक दवाओं के साथ एक महिला और दो पुरुषों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं दो महिलाएं और दो पुरुष पुलिस को चकमा देकर भाग निकले। सभी के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस का कहना है कि वाराणसी की मनकला देवी और राधे पटेल के साथ चंदौली जिले के बृजेश मौर्य के साथ अलग-अलग राज्यों से लड़कियों को बुलाकर सेक्स के इस काला कारोबार को चलाते थे। जानकारी के मुताबिक अलग-अलग राज्यों के छोटे शहरों से इन लड़कियों को अच्छे नौकरी के नाम पर वाराणसी लाया जाता था। उसके बाद उन्हें देह व्यापार के दलदल में झोंक दिया जाता था।

फोन पर होती थी डीलिंग

सेक्स के इस पूरे काले कारोबार की डीलिंग फोन पर होती थी। ग्राहकों को फोन पर लड़कियों की फोटो भेज उन्हें पसंद कराया जाता था। फिर शहर के नई बस्ती स्थित इस घर के कमरे में उन्हें लड़किया परोसी जाती थी। डील के आधे पैसे लड़कियों को दिए जाते थेंजबकि आधे की हिस्सेदारी इन तीनों की होती थी।

पुलिस कर रही कार्रवाई

एनबीटी ऑनलाइन से बातचीत में सीओ कैंट अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि छापेमारी के दौरान घर के कमरे से आपत्तिजनक सामान बरमाद हुए हैं। पुलिस इस मामलें में पकड़े गए तीनों आरोपियों को अनैतिक देह व्यपार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

लखनऊ में भी दो लड़कियां अंतरंग पकड़ायी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सुशांत गोल्फ सिटी से पुलिस ने गुरुवार रात दिल्ली और हरदोई की दो युवतियों के साथ दो कारोबारियों को देह व्यापार के आरोप में दबोचा है। इंस्पेक्टर सचिन कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए कारोबारियों के नाम गाजियाबाद निवासी कमल महाजन और अमेठी का केतन जायसवाल है। सभी के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Spread the love