Begin typing your search above and press return to search.

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट : मॉल में चल रहा था हाईटेक सेक्स रैकेट… स्पा सेंटर के नाम पर चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा…14 लड़कियों समेत 23 गिरफ्तार

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट : मॉल में चल रहा था हाईटेक सेक्स रैकेट… स्पा सेंटर के नाम पर चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा…14 लड़कियों समेत 23 गिरफ्तार
X
By NPG News

नयी दिल्ली 2 अप्रैल 2021। दिल्‍ली एनसीआर से लगे नोएडा (Noida) में पुलिस ने एक मॉल (Mall) में स्थित एक स्‍पा (spa) में चल रहे प्रॉस्टिट्यूशन रैकैट (Prostitution Racket) का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने 23 लोगों को, हिरासत में लिया है, जिसमें जिसमें कस्‍टमर, मालिक और मैनेजर शामिल हैं. पुलिस ने देहव्‍यापार में लिप्‍त 14 युवतियों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ करेगी.

नोएडा पुलिस ने सेक्‍टर-61 में स्थित शॉप्रिक्स मॉल में गुरुवार रात को छापमार कर इस सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस को काफी समय से मॉल में स्थित स्‍पा में देह व्‍यापार के धंधे की जानकारी मिल रही थी. पुलिस ने जैसे रेड डाली तो वहां 14 युवतियां मिलीं. स्‍पा में कई आपत्तिजनक सामग्री भी जब्‍त हुई है, जिसमें नशीले पदर्थ भी हैं.

बताया जा रहा है कि करीब दो साल से इस स्‍पा में सेक्‍स रैकेट संचालित किया जा रहा था. यहां देहव्‍यापार के ग्राहकों से काफी मोटी रकम वसूली जाती है. स्‍पा में लैपटॉप में ग्राहकों की एक लिस्‍ट भी मिली है, जिससे कई लोगों के नाम आने की संभावना है.

नोएडा: पुलिस ने एक वेश्यावृत्ति के रैकेट का भंडाफोड़ किया जो सेक्टर 61 के शॉप्रिक्स मॉल में एक स्पा से संचालित हो चल रहा था. एडिशनल डीसीपी आर सिंह ने बताया कि “7 लोग, ग्राहक, मालिक और प्रबंधक, हिरासत में लिए गए. 14 महिलाओं को भी हिरासत में लिया गया, पूछताछ की जाएगी. नारकोटिक पदार्थ भी पाए गए,”पुलिस की जांच में जो बात सामने आयी वो ये कि स्पा की आड़ में ये लोग पिछले 2 साल से सेक्स रैकेट चल रहे थे. ये लोग दिल्ली से लेकर नोएडा, हरियाणा समेत अन्य शहरों से युवतियों को बुलाते थे.

पुलिस ने बताया कि, इस वक्त टीम हिरासत में लिए गए सभी युवक-युवतियों के नाम और पते जुटाने में लगी है. पुलिस के मुताबिक इन पकड़ी गई युवतियों में दो नाबालिग भी हैं. पुलिस ने मामले में और जानकारी देते हुए बताया कि, स्पा सेंटर में आने वाले प्रति ग्राहक से 5 से 6 हजार रुपये वसूले जाते थे. फिलहाल पुलिस ने स्पा सेंटर को सील कर दिया है. वहीं, पुलिस ने सेंटर से मोबाइल, लैपटॉप और आपत्तिजनक वस्तुएं जब्त कर ली हैं और पकड़े गए लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है.

Next Story