Begin typing your search above and press return to search.

हाईटेक सैक्स रैकेट का पर्दाफाश: पर्यटन स्थलों पर करते थे लड़की सप्लाई… ऑनलाइन होती थी बुकिंग, युवक-युवतियां सहित 13 लोग आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

हाईटेक सैक्स रैकेट का पर्दाफाश: पर्यटन स्थलों पर करते थे लड़की सप्लाई… ऑनलाइन होती थी बुकिंग, युवक-युवतियां सहित 13 लोग आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार
X
By NPG News

देहरादून 29 जुलाई 2021. उत्तराखंड की कोतवाली पटेल नगर पुलिस ने एक बड़े और हाईटैक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इस मामले में 7 महिलाओं समेत 13 लोगों को गिरफ्तार किया है. ये सैकेस रैकेट देहरादून ही नहीं बल्कि मसूरी और ऋषिकेश समेत दूसरे पर्यटक स्थलों पर भी लड़कियां सप्लाई करता था. रैकेट में शामिल लोग स्कॉर्ट वेबसाइट के जरिए ग्राहकों से कॉन्टेक्ट करते थे. और फिर ऑनलाइन बुकिंग के बाद बताए गए एड्रेस पर लड़कियां भेज दी जाती थीं.

दरअसल, लम्बे समय से पटेलनगर क्षेत्र इलाके में अवैध तरीके से देह व्यापार का धंधा चल रहा है. कॉल गर्ल्स और कॉल सेन्टरों में शामलि लोगों की सूचना पुलिस को मिल रही थी. इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश एसएसपी योगेंद्र रावत ने दिए. इसके बाद कार्रवाई करते हुए पटेल नगर पुलिस देह व्यापार में संलिप्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की. इसी कड़ी में सोमवार देर रात मुखबीर की सूचना पर कार्रवाई की गई जिसमें 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया.

पुलिज द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक ये लोग वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन बुकिंग करते थे. इन लोगों द्वारा देहराखाश में मितान्स अपार्टमेन्ट में अपना हैड ऑफिस बनाकर कॉल गर्ल्स को पर्यटक स्थल देहरादून , मसूरी , ऋषिकेश आदि स्थानों पर मोटी रकम लेकर भेजा जाता था. इस सूचना पर प्रभारी पटेल नगर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक टीम गठित की. फिर दबिश देकर एक कमरे में एक महिला और पुरुष आपत्तिजनक अवस्था में पाया गया. उसी अपार्टमेन्ट के दूसरे कमरे में छह लड़कियां और पांच पुरुष को भी गिरफ्तार किया है.

पुलिस पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि गिरोह का लीडर अजय कुशवाहा है. उसके जरिए लड़कियां अपार्टमेंट में रुककर बुकिंग मिलने पर अलग-अलग स्थानों पर ग्राहकों के पास जाती थीं. पुलिस ने गिरोह के सरगना अभिषेक कुशवाह के अलावा नौशाद हुसैन, राजवीर गिल, रसैल हुसैन, संजीत और सुरेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है. फ्लैट से 7 लड़कियां भी मिली, जो कि नेपाल, पश्चिम बंगाल और दिल्ली की रहने वाली हैं. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Next Story