जितेंद्र से शादी करने वाली थी हेमा मालिनी…..लेकिन धर्मेंद्र ने बीच में कुछ कर दिया ऐसा कि….टूट गयी दोनों की शादी

मुंबई 2 जनवरी 2021। एक्ट्रेस धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी को लेकर बॉलीवुड में आज भी कई किस्से सुने और सुनाए जाते हैं. ऐसा ही एक किस्सा हेमा मालिनी की शादी से जुड़ा हुआ है. यह तो हम सबको पता है कि धरम पाजी एक समय एक्ट्रेस हेमा मालिनी के प्यार में पागल थे. यहां तक कि वह हेमा के आस-पास भी किसी का फटकना पसंद नहीं करते थे. हालांकि, एक समय ऐसा भी आया था जब एक्ट्रेस हेमा अपने दौर के प्रसिद्द अभिनेता जितेन्द्र के साथ शादी करने वाली थीं.

जी हां, यह सच है, 1974 में आई फिल्म ‘दुल्हन’ की शूटिंग के दौरान जितेन्द्र को हेमा से प्यार हो गया था. मामला इतना आगे बढ़ गया था कि जितेन्द्र और हेमा शादी तक करने वाले थे. इसी बीच जितेन्द्र की मंगेतर रहीं शोभा कपूर को जब यह बात पता चली तो वह दौड़ीं-दौड़ीं धर्मेन्द्र के पास मदद मांगने पहुंचीं. बताते चलें कि, शोभा पेशे से एयरहोस्टेस थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नशे में धुत्त होकर धरम पाजी सीधे शोभा के साथ हेमा मालिनी के घर जा पहुंचे. इसके बाद वही हुआ जो ऐसे मामलों में होता आया है. जितेन्द्र और हेमा की शादी टूट गई. आपको बता दें कि इसके बाद हेमा और धर्मेन्द्र के बीच प्यार पनपा और शादीशुदा होने के बावजूद धरम पाजी ने हेमा से शादी कर ली थी.

Spread the love