Begin typing your search above and press return to search.

हैलो!…मैं बोल रही हूं….आपको ####चाहिये क्या ?…..पहले ये हुस्नपरी पहले अपने ठिकाने पर बुलाती…..और फिर सेक्स के दौरान बनवा देती थी MMS …. पुलिस से लेकर कथित DSP सब थे इसमें शामिल…. पुलिस ने किया चौकाने वाला हनीट्रैप का खुलासा

हैलो!…मैं बोल रही हूं….आपको ####चाहिये क्या ?…..पहले ये हुस्नपरी पहले अपने ठिकाने पर बुलाती…..और फिर सेक्स के दौरान बनवा देती थी MMS …. पुलिस से लेकर कथित DSP सब थे इसमें शामिल…. पुलिस ने किया चौकाने वाला हनीट्रैप का खुलासा
X
By NPG News

बिलासपुर 18 जून 2020। सेक्स की आड़ में हनीट्रैपिंग का एक ऐसा रैकेट पुलिस की पकड़ में आया…जिसके कारनामें सुनकर आप दंग रह जायेंगे। कमाल की बात तो ये हैं कि इस रैकेट में कॉलगर्ल से लेकर पुलिस तक शामिल थी। कॉलगर्ल की तरफ से पहले सेक्स का आफर और फिर MMS बनाकर कंगाल बना देने का ये कारोबार में न्यायधानी बिलासपुर में लंबे समय से फल फूल रहा था। पुलिस ने इस मामले में दो कॉलगर्ल, एक कांस्टेबल, एक PCR वैन का ड्राइवर, फर्जी DSP, MMS गिरोह का मास्टरमाइंड समेत आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है।

17 जून को एक व्यक्ति ने बिलासपुर एसपी को इस बात की शिकायत की थी कि एक व्यक्ति MMS वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहा है। उसने 2 लाख रुपये की डिमांड की थी, जिसमें से 36 हजार रुपये वो अभी तक उसे दे चुका है, बाबजूद उसे लगातर ब्लैकमेल किया जा रहा है। इस सूचना पर एसपी प्रशांत अग्रवाल ने तुरंत एक्शन किया और पुलिस टीम की सक्रियता से सभी को पुलिस ने MMS के मास्टरमाइंड और 2 कॉलगर्ल सहित आधा दर्जन लोगों को धर दबोचा।

हुआ कुछ यूं था कि आज से करीब छह महीने पहले मास्टर माइंड मुकुल शर्मा ने पीड़ित व्यक्ति को फोन कर उसके लिए लड़की उपलब्ध कराने की बात कही और एक लड़की का नंबर भी दिया। व्यक्ति ने भी जब उस मोबाइल नंबर पर कॉल किया तो सामने से एक लड़की ने बाहर आने और कुछ दिन बाद कॉल करने की बात कही। कुछ दिन के बाद लड़की ने खुद से ही पीड़त युवक को फोन किया…. हैलो…!! आपको ### चाहिये क्या… जैसे ही सामने वाले व्यक्ति ने हामी भरी तो लड़की ने अपना पता देते हुए उसे अपने ठिकाने पर बुला लिया।

जैसे व्यक्ति बताये हुए जगह पर पहुंचा और कमरे में दाखिल हुआ, लड़की ने दरवाजा बंद कर लिया और अपने कपड़े उतार दिये और उस व्यक्ति के भी उतार दिये। इसी दौरान दरवाजे पर पुलिस की वर्दी और एक व्यक्ति और एक सिविल ड्रेस में युवक पहुंचा और दोनों के वीडियो बनाना शुरू कर दिया। वीडियो फोटो बनाते ही दोनों ने सामने खड़े व्यक्ति से पैसे की डिमांड शुरू कर दी।

दोनों युवकों ने उस व्यक्ति को धमकी दी कि अगर उसे पैसा नहीं दिया गया तो ना सिर्फ वो MMS को वायरल कर देगा, बल्कि लड़की से उसे बलात्कार के केस में फंसा भी देगा। उस वक्त बुलाये व्यक्ति के पास 6000 रुपये थे, जो उसने दोनों को दे दिये, लेकिन पैसे की उन दोनों और डिमांड शुरू कर दी, पैसे ना होने पर दोनों ने उसके मोबाइल को रख लिया। बाद में 8000 रुपये देने के बाद उसका मोबाइल उसे वापस दिया गया।

घटना के 3-4 दिन बाद अचानक से पीड़ित व्यक्ति के मोबाइल पर एक फोन कर डीएसपी के नाम से आया, जिमें MMS की शिकायत आने की बात कही गयी, कार्रवाई से बचने के लिए 2 लाख रुपये की डिमांड की गयी, । साथ ही ये भी चेतावनी दी कि अगर किसी को कुछ कहा तो पुलिस घर में भेजकर उसे उठवा लेगा। सबूत बताने के लिए कथित डीएसपी ने फोटो और वीडियो को सेंड भी किया, जिसके बाद डर से पीड़ित व्यक्ति ने किसी तरह से 22 हजार रुपये का इंतजाम करके कथित डीएसपी को भेजवाया गया। 9 जून को फिर से तकादा उस फर्जी डीएसपी ने शुरू कर दिया और बाकी बचे रुपये की डिमांड करने लगा। जिसके बाद परेशान युवक ने एसपी से इस मामले में पूरी शिकायत की।

शिकायत के आधार पर एसपी ने निर्देश पर एडिश्नल एसपी ओपी शर्मा और सीएसपी निमिषा पांडेय के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति को फोन कर फर्जी डीएसपी को पैसे लेने के लिए बुलाने को कहा और फिर जैसे ही एक व्यक्ति पैसे लेने के लिए पहुंचा पुलिस की टीम ने उसे दबोच लिया। उसने व्यक्ति ने मुकुल शर्मा के लिए काम करने की बात स्वीकारी। उसके बाद पुलिस ने उन लड़कियों को भी पकड़ा, जो इस गोरखधंधे में लीड रोल में थी, जिसके जिम्मे ग्राहक के साथ संबंध बनाने के नाम पर MMS तैयार करने का जिम्मा था।

पुलिस ने पहले एक लड़की को पकड़ा बाद में उसी की निशानदेही पर एक और लड़की को गिरफ्तार किया, जो इसी रैकेट में शामिल थे। पुलिस को लड़कियों रैकेट में एक पुलिसकर्मी के भी शामिल होने की बात कही, पुलिस ने लड़की की पहचान के बाद रामकुमार खांडेकर नाम के कांस्टेबल और एक पुलिस की PCR वैन के ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। हद तो ये थी कि इस रैकेट में आरोपी महिला का पति भी MMS के नाम पर पैसा वसूली किया करता था। पुलिस ने आरोपी मुकुल को मध्यप्रदेश के सागर से गिरफ्तार किया है, जहां से उसे बिलासपुर लाया जा रहा है। आरोपियों के पास से 6 मोबाइल, 15 हजार रुपये कैश भी बरामद किया है।

इस मामले में पुलिस ने मुकेश शर्मा, सूरज सारथी, पुलिसकर्मी रामकुमार, कृष्णा शर्मा, आकाश निर्मलकर और दो महिला को गिरफ्तार किया है।

Next Story