Begin typing your search above and press return to search.

Winter Fashion Tips:ठंड के मौसम में कैसे दिखें स्टाइलिश, जानिये क्या है ट्रेंड में...

Winter Fashion Tips:.ठंड के मौसम में सबसे बड़ी टेंशन की बात यही बात होती है कब कैसे कपड़े पहन कर स्टाइलिश दिखे.होता ये है हम कैसे भी अच्छे कपड़े पहन लें स्वेटर या जैकेट के नीचे छिप जाता है खासकर कि किसी शादी या पार्टी में....

Winter Fashion Tips:ठंड के मौसम में कैसे दिखें स्टाइलिश, जानिये क्या है ट्रेंड में...
X
By Neha Yadav

Winter Fashion Tips:ठंड के मौसम ने दस्तक दे दी है.तापमान में गिरावट भी आने लगी है ठिठुरन इतनी कि बिना मोटे कपड़ो के नही रहा जा सकता,अब ऐसे में ठंड से बचने के लिए गर्म कपड़े पहनना जरूरी है.पर ये मोटे गर्म कपड़े लुक बिगाड़ देते हैं.ठंड के मौसम में सबसे बड़ी टेंशन की बात यही बात होती है कब कैसे कपड़े पहन कर स्टाइलिश दिखे.होता ये है हम कैसे भी अच्छे कपड़े पहन लें स्वेटर या जैकेट के नीचे छिप जाता है खासकर कि किसी शादी या पार्टी में.ठंड का मौसम आते ही शादियों का सीजन शुरू हो जाता है वहीँ कई पार्टी भी होती रहती है अब तो क्रिसमस भी करीब ही है.तो ऐसे में चलिए जानते है ठंड के मौसम में कैसे कपड़े पहने कि आप गर्म भी रहे और स्टाइलिश भी दिखे:

कार्डिगन


इस बार ठंड के मौसम में कार्डिगन काफी ट्रेंड में है,कॉलेज गोइंग गर्ल हो या महिलाएं इसे सभी पहन सकती है.कार्डिगन क्रॉप टॉप और जींस के साथ काफी अच्छा दिखता है.

लॉन्ग कोट


लॉन्ग कोट हमेशा ही स्टाइलिश विंटर वियर रहा है.लॉन्ग कोट प्रिंटेड से लेकर प्लेन हर कलर में मिल जाता है.साड़ी के साथ ये बहुत खुबसुरत लगता है.

वुलन कुर्ता


अगर आप हॉउसवाईफ है या कुर्ती पहनना पसंद करती है तो वुलन कुर्ता आपके लिए बेस्ट आप्शन है इसमें प्लेन से लेकर वर्क वाले कुर्ते सभी आसानी से मिल जाते हें.

टर्टल नेक ड्रेस


टर्टल नेक ड्रेस कभी भी फैशन ट्रेंड से बाहर नही हुआ.आप टर्टल नेक में टॉप ,ब्लाउज ,वनपीस ट्राई कर सकते हैं.

फॉक्स फर ड्रेस


इस बार फॉक्स फर ड्रेस काफी ट्रेंड में है.आप चाहे तो टॉप, शौल, स्कार्फ ,जेकेट पहन सकते है

कश्मीरी शॉल


अगर आप किसी शादी में जा रहे हैं या कोई ट्रेडिशनल ड्रेस पहन रहे हैं तो उसके साथ आप कश्मीरी शॉल कैर्री करें.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story