Begin typing your search above and press return to search.

CG News: डाॅक्टर ने लगाया इंजेक्शन और सात साल की बच्ची की हो गई मौत, FIR दर्ज...

CG News: डाॅक्टर ने लगाया इंजेक्शन और सात साल की बच्ची की हो गई मौत, FIR दर्ज...
X
By NPG News

रायगढ़। इंजेक्शन लगाने से सात साल की बच्ची की मौत हो गई है। अब इस मामले में डाॅक्टर के खिलाफ परिजनों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज किया गया है। डाॅक्टर के खिलाफ थाना लैलूगा में धारा 174 सीआरपीसी के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

थाने में दी शिकायत में मृतिका के पिता ने बताया कि 1 नवंबर 2021 को सुबह सोकर उठा तो उसकी 7 वर्षीय बेटी को काफी तेज बुखार था। तब पडोस में रहने वाले तिरथो राम प्रधान निवासी ग्राम केनापारा जो लैलूंगा शांतिनगर में रहकर प्रायवेट ईलाज करता है, उसके घर ले जाकर बेटी को दिखाये। तिरथो ने चेक कर तीन इंजेक्शन लगाया, जिसके बाद उनकी बेटी की तबीयत खराब होने लगी और मुंह, नाक से झाग निकलने लगा। बेटी की तबीयत ज्यादा खराब होता देख उसे सीएचसी अस्पताल लैलूंगा में भर्ती कराये थे। यहां पर डॉक्टरों के द्वारा मृत घोषित कर दिया।

पुलिस में शिकायत के बाद जांच के दौरान तिरथो राम प्रधान के घर आसपास रहने वालों ने बताया कि तिरथो राम नस, हड्डी फैक्चर आदि का आयुर्वेदिक ईलाज करता है और डिग्रीधारी था या नहीं इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। वहीँ घटना के बाद से आरोपी तिरथोराम प्रधान फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

Next Story