स्वास्थ्य मंत्री की तबीयत बिगड़ी : तेज बुखार और सांस लेने में दिक्कत के बाद अस्पताल में कराया गया भर्ती…. कोरोना के लक्षण की वजह से टेस्ट भी कराया गया….लगातार हाईप्रोफाइल बैठकों में कर रहे थे शिरकत

नयी दिल्ली 16 जून 2020। स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ गई है। मंगलवार को उन्हें दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सत्येंद्र जैन को सांस लेने में तकलीफ थी, जो कि कोरोना वायरस के लक्षणों में शामिल है।कुछ दिन पहले ही सीएम अरविंद केजरीवाल को भी खासी और बुखार के बाद घर पर ही आइसोलेट होना पड़ा था. इसके बाद सीएम का कोरोना टेस्ट भी हुआ था. अच्छी बात ये रही कि केजरीवाल का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया।

स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के सभी सिम्टम कोरोना के दिख रहे हैं। लिहाजा उनका कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल भी लिया गया है।  स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का कोरोना टेस्ट करा लिया गया है और अब रिपोर्ट का इंतज़ार है। सोमवार को उनका ऑक्सीजन लेवल अचानक गिर गया था। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, ”अपनी सेहत का ख़्याल किए बिना आप रात दिन 24 घंटे जनता की सेवा में लगे रहे. अपना ख़्याल रखें और जल्द स्वस्थ हों.”

गौरतलब है कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन लगातार बैठकों में हिस्सा ले रहे थे. बीते दिनों भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य अधिकारियों के साथ लगातार कई बैठकें कीं, तब सत्येंद्र जैन बतौर स्वास्थ्य मंत्री उस बैठक में मौजूद थे.

Spread the love