Begin typing your search above and press return to search.

ट्वीटर पर टैग करने से परेशान स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव.. बोले – “किसी भी मसले में मुझे टैग करने का औचित्य नहीं है.. इससे परेशानी बढ़ती है..”

ट्वीटर पर टैग करने से परेशान स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव.. बोले – “किसी भी मसले में मुझे टैग करने का औचित्य नहीं है.. इससे परेशानी बढ़ती है..”
X
By NPG News

अंबिकापुर,9 जुलाई 2020। फ़ेसबुक हो या ट्वीटर टैग करने वालों से परेशान सभी होते हैं, और बात अगर सेलिब्रिटी की हो तो आफ़त और बढ़ती ही है। फ़ेसबुक ने ख़ैर सेटिंग में ऑप्शन दिया है, और ट्वीटर ने भी लेकिन इस सेटिंग से कई बार जरुरी चीजें तुरंत नहीं पहुँचती। फ़िलहाल इस समस्या से स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव जूझ रहे हैं।
स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने कहा –

“सोशल मीडिया निश्चित तौर पर सूचना के लिए सबसे शानदार और महत्वपूर्ण है..लेकिन ये टैग परेशान करते हैं.. और तकलीफ़ यह है कि जो विषय मेरा नहीं है मैं उसमें भी टैग कर दिया जाता हूँ”

स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने व्हाट्सएप और फ़ेसबुक को जब छोड़ा था तब इसकी वजह थी, व्हाट्सएप उन्होंने छोड़ा क्योंकि उन तक इतने मैसेज आते थे, वे सबको देख नहीं पाते थे, इसलिए उन्होंने मेल एड्रेस जारी कर दिया,फ़ेसबुक छोड़ा क्योंकि टैग ने हलाकान कर दिया था।
आखिरकार स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने ट्वीटर हैंडल पर आए। वे लगातार इसपर विभागीय और महत्वपूर्ण सूचनाओं को देते हैं।पर अभी हालिया दिनों में वे लगातार टैग किए जा रहे हैं और इससे वे फिर परेशान होने लगे हैं।

स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टी एस सिंहदेव ने कहा
“सब मसलों पर मुझे टैग करेंगे तो वास्तविक जरुरतमंद का टैग छूट सकता है, उसे जो मदद दिलवाई जा सकती है, उसमें देर हो सकती है। अनावश्यक टैग करने से कोई फ़ायदा नहीं है”

स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टी एस सिंहदेव ने आग्रह किया है कि, अनावश्यक टैग ना किया जाए। वे फ़ोन पर हमेशा उपलब्ध होते हैं। वहीं उनका मेल पता भी है नागरिक उस पर भी अपनी समस्याओं को भेजें, निदान होगा।

Next Story