Begin typing your search above and press return to search.

स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव पहुँचे अहमदाबाद.. Ex CM सोलंकी के परिजनों को सौंपेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी का संवेदना पत्र..

स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव पहुँचे अहमदाबाद.. Ex CM सोलंकी के परिजनों को सौंपेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया  गांधी का संवेदना पत्र..
X
By NPG News

रायपुर,10 जनवरी 2021।गुजरात के मुख्यमंत्री रह चुके माधव सिंह सोलंकी के निधन पर शोक संतप्त परिवार से मिल कर उन्हे ढाँढस बँधाने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव अहमदाबाद पहुँच गए हैं। स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टी एस सिंहदेव को कल दिल्ली से निर्देशित किया गया था कि वे स्व. सोलंकी के शोकाकुल परिजनों से मिलें।
स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टी एस सिंहदेव शोकाकुल परिजनों को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का पत्र सौंपेंगे, और पार्टी की ओर से शोक में शामिल होंगे।
विदित हो कि स्व. माधव सिंह सोलंकी गुजरात में मोदी के पहले सबसे ज्यादा समय तक मुख्यमंत्री रहे थे।बतौर पत्रकार अपना कैरियर शुरु करने वाले स्व. सोलंकी ने राज्य में क्षत्रिय, हरिजन, आदिवासी, मुसलमान (खाम) का गठजोड़ किया था ।उनकी सोशल इंजीनियरिंग सफल रही और कांग्रेस के लिए कारगर साबित हुई थी, हालाँकि ओबीसी आरक्षण मसले पर लिए गए फ़ैसले ने सोलंकी को करारा झटका भी दिया था।

Next Story