comscore

सर ! प्रेमिका ने मुझे धोखा दे दिया….आप फोन होल्ड रखो मैं ट्रेन के आगे कूद रहा……सुनते ही थाने में मचा हड़कंप…

अमरोहा 13 मार्च 2021। साहब! प्रेमिका ने धोखा दे दिया…मैं रेलवे ट्रैक पर सुसाइड करने जा रहा हूं… तुम फोन होल्ड रखो ट्रेन के आते ही मैं कूद जाऊंगा। सनकी आशिक ने शराब पीकर ऐसा तांडव किया…कि पुलिस के भी होश फाख्ता हो गये। फोन कॉल सुनकर कोतवाली पुलिस तुरंत हरकत में आयी, जिसके बाद सकुशल प्रेमी युवक को बचा लिया गया।

पुलिस ने युवक को पकड़कर पूछताछ की, तो उसने प्रेमिका पर धोखा देने का आरोप लगाया। युवक का कहना था कि  उसने प्रेमिका को शगुन में 500 रुपये, छुआरे, काजू और मुनक्का दिए थे, जिसे कम बताकर वह चली गई। यह मामला अमरोहा जिले की नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले का है। यहां रहने वाले एक युवक का पड़ोस के मोहल्ले की युवती के प्रेम-प्रसंग चल रहा है। शुक्रवार की रात करीब एक बजे उसने डायल 112 पर कॉल कर आत्महत्या करने की बात कही थी। बताया कि साहब प्रेमिका ने धोखा दे दिया है…मैं रेलवे ट्रैक पर सुसाइड करने जा रहा हूं…। डायल कंट्रोल रूम से नगर इंस्पेक्टर रविंद्र सिंह को इसकी जानकारी दी गई। खुद इंस्पेक्टर ने युवक से फोन कर समझाने की कोशिश की। लेकिन वह आत्महत्या करने पर आमादा था।

उसने इंस्पेक्टर से कहा कि तुम फोन होल्ड रखो मैं ट्रेन के आते ही उसके आगे कूद जाऊंगा। इसी बीच युवक ने फोन काट दिया। तभी इंस्पेक्टर और डायल 112 पुलिस ने जाल बिछाया। इसके थोड़ी देर बाद युवक को रेलवे स्टेशन से थोड़ी पहले माल गोदाम के निटक रेलवे ट्रैक पर उसे सकुशल पकड़ लिया।पुलिस ने देखा युवक शराब के नशे में बुरी तरह धुत था। उससे संभलना भी मुश्किल हो रहा था। लिहाजा पुलिस उसे अपने साथ टीपी-नगर चौकी पर ले गई और उसकी समस्या जानी। इंस्पेक्टर के मुताबिक युवक अपने प्रेमिका से शादी करना चाहता था। इसके लिए उसने अपनी प्रेमिका को शगुन के तौर पर 500 रूपये, छुआरे, काजू और मुनक्का दिए थे। लेकिन, प्रेमिका ने रुपये कम बताएं और उसके ऊपर फेंक चली गई थी। जिससे आहत होकर उनके आत्महत्या करने की कोशिश की। फिलहाल युवक को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। वहीं नशा उतरने के बाद युवक अपनी समस्या लेकर दोबारा पुलिस के पास नहीं पहुंचा है।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!