हेड कांस्टेबल मां की नाबालिग बेटी ने प्रेमी संग मिलकर की हत्या….. नाबालिग प्रेमी से मिलने के लिए रोका तो वेलेंटाइन डे पर उतार दिया मौत के घाट…दोनों गिरफ्तार .

नयी दिल्ली 15 फरवरी 2020। वेलेंटाइन डे पर नाबालिग प्रेमी-प्रेमिका ने मोहब्बत के नाम पर कत्ल का खूनी खेल खेला। लड़की को जब उसकी मां ने प्यार-मोहब्बत के चक्कर से दूर रहने की नसीहत दी..तो नाबालिग बेटी ने ही अपनी मां का खून कर दिया। घटना गाजियाबाद के बृजविहार कॉलोनी का है। दिल्ली में पदस्थ महिला हेड कास्टेबल की उसकी बेटी ने ब्वायफ्रेंड के साथ मिलकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतका हेड कांस्टेबल का नाम शशिमाला है,  वहीं उसके पति गोपाल ठाकुर बिहार में रहते हैं। मृतका हेड कांस्टेबल गाजियाबाद के लिंक रोड इलाके की बृजविहार कालोनी के मकान नंबर 602 में रहती है। जानकारी के मुताबिक मृतिका अपनी नाबालिग के साथ रहती थी। जिसका पड़ोस में ही रहने वाले एक नाबालिग से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी शशि को मिली तो उसने इसका विरोध किया।

बताया जाता है कि शशि ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की पिटाई भी की थी। पिटाई का बदला लेने के लिए उसकी बेटी और उसके प्रेमी ने उस वक्त शशि पर हमला बोल दिया जब वह घर पर अकेली थी। इसी बीच दोनों ने मिलकर शशि का गला दबाते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया और हत्या को आत्महत्या की शक्ल देने के लिए बेटी ने जोर-जोर से शोर मचा दिया कि मम्मी को क्या हो गया है। शोर सुनते ही आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। सूचना के बाद लिंक रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाने के बाद शशि के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!