Begin typing your search above and press return to search.

CG बैंक लूट: अय्याशी के शौंक की वजह से बैंक में डाला था डाका… और चौकीदार की हत्या कर लूट लिए थे 8 लाख रुपये, बैंक के लिपिक का बेटा ही निकला आरोपी…

CG बैंक लूट: अय्याशी के शौंक की वजह से बैंक में डाला था डाका… और चौकीदार की हत्या कर लूट लिए थे 8 लाख रुपये, बैंक के लिपिक का बेटा ही निकला आरोपी…
X
By NPG News

दुर्ग 19 जून 2021। दो दिन पहले हुये बैंक कर्मचारी की हत्या और लूट के मामले में पुलिस ने एक आरापी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी बैंक में काम करने वाले कर्मचारी का ही बेटा है। जुएं और नशे के शौक को पूरा करने के लिए घटना को अंजाम दिया था। आरोपी के पास से पुलिस ने लुटी गई रकम भी जब्त कर ली है।
घटना पुरानी भिलाई थाना के नंदौरी स्थित सेवा सहकारी समिति बैंक की है। 17 जून की रात जब बैंक के चौकीदार हरिशंकर वर्मा की हत्या कर लाॅकर से आठ लाख रूपए लूट लिए गए थे। इधर इस सनसनीखेज मामले की जानकारी मिलने के बाद दुर्ग एसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे थे, जिसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिये एक सायबर सेल और पुलिस की मदद से विशेष टीम बनाकर जांच शुरू की गयी।
जांच के दौरान पुलिस ने बैंक के ही दो कर्मचारियों को जो आपस में पिता पुत्र हैं संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई। पूछताछ में बैंक के लिपिक ओमप्रकाश बंजारे और उसके पुत्र रवि शंकर बंजारे ने बताया कि, लाॅकर की चाबी उसी के पास रहता है। कुछ दिन पहले ही उसके छोटे बेटे नितिश बंजारे ने बैंक में जमा पैसे को लेकर उनसे पूछताछ की थी।
इसके बाद पुलिस ने लिपिक के छोटे बेटे नितीश बंजारे को हिरासत में लेकर उससे कढ़ाई से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान आरोपी नितिश बंजारे ने बैंक चौकीदार की हत्या कर रूपए लूटने की बात कबूल कर ली। आरोपी नशा और जुएं का आदि था जिसे पूरा करने के लिए ही बैंक में लूट और हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी के पास से घटना में उपयोग की गयी गाड़ी, सब्बल और 8 लाख 510 रूपए भी जब्त कर लिये गये है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर आगे की कर्रवाई की जा रही है।

Next Story