Begin typing your search above and press return to search.

सेक्स रैकेट में इस हालत में पकड़ी गई हरियाणवी डांसर गर्ल, BSF कर्मी का मकान, मिला आपत्तिजनक सामान

सेक्स रैकेट में इस हालत में पकड़ी गई हरियाणवी डांसर गर्ल, BSF कर्मी का मकान, मिला आपत्तिजनक सामान
X
By NPG News

मेरठ 11 जनवरी 2019। मेरठ में पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर शाम रोहटा रोड स्थित एक मकान में पुलिस टीम ने छापा मारकर पांच लोगों को हिरासत में लिया। पकड़े गए लोगों में हरियाणा की एक डांसर (Dancer) भी शामिल है। पुलिस ने इस दौरान यहां से बड़ी संख्या में आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। गिरोह संचालक ने तीन माह पहले बीएसएफ के सिपाही का मकान देह व्यापार के लिए किराए पर लिया था।

होटल से पकड़ी गई युवतियों को लेजाती पुलिस

रैकेट चलाने वाले युवक ने इस धंधे में अपनी नाबालिग बेटी और पत्नी को भी शामिल कर रखा था। सभी के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम में मुकदमा दर्ज हुआ है।

होटल से पकड़ी गई युवतियों को लेजाती पुलिस

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट के प्रभारी इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार ने बताया कि टीपीनगर थाना क्षेत्र में रोहटा रोड स्थित हरदेव नगर के एक मकान में सेक्स रैकेट चलने की सूचना आ रही थी। वह इस मकान की पिछले 15 दिन से रैकी कर रहे थे। सटीक इनपुट पर शुक्रवार दोपहर छापामार कार्रवाई की गई। मौके से रैकेट सरगना प्रशांत वालिया निवासी नई मंडी मुजफ्फरनगर व ग्राहक अर्जुन निवासी कंकरखेड़ा सहित दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया। यह मकान नीटू कुमार का है, जिसने प्रशांत को चार हजार रुपये महीना किराए पर दे रखा था।

हिरासत में 3 युवतियां

प्रशांत के धंधे में उसकी नाबालिग सौतेली बेटी और पत्नी भी जुड़ी हुई थीं। मौके से एक हरियाणवी डांसर दिव्या चौधरी उर्फ मुस्कान को गिरफ्तार किया गया है। वह मूल रूप से मेरठ में मवाना के इकरामनगर की रहने वाली है। यूट्यूब पर उसके हरियाणवी गानों पर डांस के तमाम वीडियो उपलब्ध हैं। इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार ने बताया कि सभी के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम का मुकदमा कायम किया है। मौके से भारी मात्रा में आपत्तिजनक वस्तुएं मिली हैं।

Next Story