इस भारतीय क्रिकेटर के घर में लूटपाट की कोशिश, कार में बैठकर आए थे आधा दर्जन बदमाश… आवाज सुनकर भागे चोर…

कोलकाता 25 अप्रैल 2020. भारतीय टेस्ट टीम के विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋद्धिमान साहा ने शनिवार को कहा कि सिलीगुड़ी स्थित उनके पैतृक घर में शुक्रवार को चोरी की कोशिश की गई. विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा के रिश्तेदारों ने आरोप लगाया है कि कुछ शरारती तत्वों ने खिलाड़ी के सिलीगुड़ी स्थित पूर्वजों के घर में शुक्रवार रात चोरी की कोशिश की।पास में रहने वाले साहा के चाचा ने चोरी की कोशिश नाकाम कर दी और पुलिस को इसकी सूचना दी। इसमें लगभग छह बदमाश शामिल थे जो कार से फरार हो गए। उनके घर में सीसीटीवी लगा है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। साहा दक्षिण कोलकाता में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं जबकि उनके माता-पिता उत्तरी बंगाल, सिलीगुड़ी में शक्ती गढ़ के वार्ड नंबर-31 में रहते हैं।

साहा के रिश्तेदार ने कहा, “हम उनके घर के पास रहते हैं। शुक्रवार की सुबह के समय मेरे बेटे ने एक आवाज सुनी और हमें बताया। यह तकरीबन 2-2:30 बजे का समय होगा। हम तुरंत बाहर गए और लाइट जलाई। वह हमारी आवाज सुनकर भाग गए। उनके पास कार थी लेकिन हम कार को साफ तरीके से देख नहीं सके।”

उन्होंने कहा, “हमने पुलिस को बताया और वह तुरंत यहां पहुंची। वह कल भी दिन में यहां आए थे। ऐसा ही मामला कुछ दिन पहले भी हुआ था। तब हमने गौर नहीं किया था।”

उन्होंने हालांकि अभी तक एफआईआर नहीं कराई है। उन्होंने कहा, “हम रविवार को एफआईआर कराएंगे। पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि वह एनजेपी पुलिस स्टेशन में आएंगे तब हम एफआईआर करेंगे।” साहा के माता पिता बंद लागू होने से पहले उनके घर गए थे और वापस सिलीगुड़ी नहीं आ सके।

Spread the love