राईस मिल में चांवल की जगह तैयार हो रहा था गुटखा, अवैध गुटखा फैक्ट्री का भंडाफोड़..

धमतरी 16 मई 2020. शहर में फिर एक अवैध गुटखा फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है. राइस मिल के गोदाम में अवैध गुटखा तैयार किया जा रहा था. जहां पुलिस और जिला प्रशासन की टीम ने छापामार कार्रवाई कर भारी मात्रा में कच्चा माल और मशीनें जप्त की है.

घटना आज सुबह की है. शहर के नया बस स्टैंड के पीछे एक राइस मिल के गोदाम में अवैध जर्दायुक्त गुटखा बनने की शिकायत मिली थी.  जिसके बाद जिला और पुलिस की संयुक्त टीम ने छापा मार कार्रवाई करते हुए अवैध गुटखा का जखीरा बरामद किया. साथ ही मौके से गुटखा बनाने वाली मशीन भी बरामद की गई है. वहीँ राईस मिल संचालक का कहना है कि उसने गोदाम को किराये से दिया था और उसे गुटखा बनाये जाने की जानकारी नही थी.

बता दें कि शहर में अवैध गुटखा बनाने का खेल लंबे समय से जारी है. साल भर पहले ही शहर के टिकरापारा वार्ड और शकरवारा गांव में अवैध गुटखा फैक्टरी का भांडाफोड़ किया गया था.

दो दिन पहले किया गया था गोदाम सील

गोदाम में गुटखा बनाये जाने की खबर पुलिस और प्रशासन की टीम को दो दिन पहले ही लग चुकी थी. लेकिन गोदाम बाहर से बंद होने और मालिक के बाहर होने के कारण गोदाम को सील कर दिया गया था. मिल मालिक के आने के बाद गोदाम के सामानों को जब्त किया गया है. फिलहाल मामले में जांच जारी है….

Spread the love