comscore

गुंडा कांस्टेबल VIDEO: बेरहम आरक्षक ने युवक को पीट-पीट कर मार डाला, फिर लाश ठिकाने लगाने फेंक दिया नहर में

नई दिल्ली 29 जुलाई 2021. राजधानी में दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल का एक ऐसा दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में 4 से 5 लोग हैं, जो दो एक शख्स को मार रहे है. इनमे से एक लड़के की पिटाई के दौरान मौत हो गई. युवक की मौत के बाद आरोपियों ने उसके शव को नहर में फेंक दिया.

दरअसल, एक लापता शख्स की तलाश के दौरान दिल्ली पुलिस के हाथ एक वीडियो लगा जिसमें न्यू अशोक नगर थाने का सिपाही मोनू सिरोही एक लड़के को बुरी तरह पीट रहा है. शख्स की पीटाई करने के बाद घायल लड़के को कांस्टेबल मोनू अपने दोस्तों के साथ उसे कार में डालता दिखाई दे रहा है. बाद में उस शख्स की पहचान लापता शख्स अजित के रूप में हुई. अजित दिल्ली के कोंडली इलाके का रहने वाला था. 13 जून को अजित के परिजनों ने दिल्ली के न्यू अशोक नगर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

वीडियो में 4 से 5 लोग दो लड़कों की जमकर पिटाई कर रहे हैं. तभी एक युवक भाग जाता है, लेकिन एक युवक फंस जाता है. लड़के को कांस्टेबल पीट रहा है, बाकी लोग लड़के को घेर कर खड़े हैं. लड़के को गिरा-गिरा कर बुरी तरह पिटाई करता शख्स कोई और नहीं बल्कि दिल्ली पुलिस का कांस्टेबल मोनू सिरोही है. बाद में घायल लड़के को पुलिस कांस्टेबल अपने साथियों के साथ कार में डालता दिखाई दे रहा है.

आरोप है कि एसएचओ ने ना तो किडनेपिंग का मुकदमा दर्ज किया और जांच में भी लापरवाही बरती. जिसके बाद एसएचओ को भी ससपेंड कर दिया गया है. दिल्ली पुलिस ने कॉन्स्टेबल मोनू सिरोही को गिरफ्तार कर लिया है. मोनू ने खुलासा किया कि उसने अजित को अपनेअब मामले में इसी वीडियो के जरिये चौंकाने वाला खुलासा हुआ है और पुलिस कांस्टेबल मोनू सिरोही को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जांच में खुलासा हुआ है कि पुलिस कांस्टेबल मोनू सिरोही ने अपने इन साथियों के साथ इस लड़के को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई, फिर लाश को मेरठ के पास गैंग नहर में ठिकाने लगा दिया. साथियों के साथ मिलकर बुरी तरह पीटा था जिससे उसकी मौत हो गयी थी.

इस मामले में मोनू सिरोही की गिरफ्तारी के बाद बड़ा सवाल ये है कि कांस्टेबल के साथ वीडियो में मौजूद बाकी लोग कौन हैं. मामले में न्यू अशोक नगर के SHO को सस्पेंड कर दिया गया है.

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!