गुजरात के CM विजय रुपाणी का हुआ कोरोना टेस्ट…बैठक करने वाले कांग्रेस MLA की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हुआ टेस्ट …होम क्वारनटीन में सीएम

अहमदाबाद, 15 अप्रैल 2020 गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी का कोरोना टेस्ट हो गया है. गुजरात सरकार का कहना है कि सीएम रुपाणी की तबीयत सही है और वह पूरी तरह नॉर्मल हैं, लेकिन उन्होंने होम क्वारनटीन होने का फैसला किया है. अब सीएम अपने घर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कामकाज देखेंगे. दरअसल, विजय रुपाणी कांग्रेस के विधायक इमरान खेड़ावाला के संपर्क में आ गए थे, जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

क्या है पूरा मामला

गुजरात के जमालपुर से कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला कोरोना पॉजिटिव पाए गए. मंगलवार को ही उन्होंने विजय रुपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और राज्य के गृह मंत्री से मुलाकात की थी. वहीं, कांग्रेस के दो अन्य विधायक शैलेष परमार और गयासुद्दीन शेख को क्वारनटीन में भेजा गया है. कांग्रेस के ये सभी विधायक मंगलवार को मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के साथ एक बैठक में शामिल हुए थे.

विजय रुपाणी के साथ बैठक में हुए थे शामिल

बता दें कि विजय रुपाणी ने मंगलवार को ही कांग्रेस विधायक गयासुद्दीन शेख, इमरान खेड़ावाला और शैलेष परमान के साथ बैठक की थी. बैठक अहमदाबाद के दो इलाकों में कर्फ्यू को लेकर थी. यह विधायक इन दोनों क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करते हैं.

बैठक के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा कि कोविड-19 के मामलों को रोकने के लिये अहमदाबाद के पुराने शहर और दानीलिम्बडा इलाकों में बुधवार सुबह 6 बजे से कर्फ्यू लगाया जाएगा. गुजरात में कोविड-19 के अब तक 615 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें से अधिकतर अहमदाबाद शहर से हैं.

Spread the love