comscore

दुल्हे ने किया रेप : शादी में आयी रिश्तेदार से दुल्हे ने किया तीन बार रेप… शादी के तीसरे दिन युवक और उसकी बहन हुई गिरफ्तार… देवर की शादी में आयी थी महिला

इंदौर 21 जुलाई 2021। शादी के तीन दिन बाद ही दुल्हे को रेप के केस में गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी दुल्हे की ही शादी में आयी महिला के साथ बलात्कार किया था। इस मामले में दुल्हे के साथ उसकी बहन को भी गिरफ्तार किया गया है। बलात्कार की शिकार बनी महिला आरोपी की भाभी लगती है। घटना इंदौर के सांवेर थाना क्षेत्र के जैतपुरा गांव की है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी अनिल की शादी 16 जुलाई को थी, शादी में शामिल होने के लिए जुगल की ममेरी भाभी भी हुई थी। अपने ममेरे देवर की शादी में पति के साथ 7 जुलाई को जेतपुरा आयी महिला के साथ 8 जुलाई को जुगल ने रेप किया था। पीड़िता के मुताबिक 8 जुलाई को देर रात शराब के नशे में अनिल अपने कमरे में था इसी दौरान दुल्हे की बहन अपनी भाभी को लेकर अनिल के कमरे में आयी और फिर उसका रेप कराया।

शादी के बाद पीड़िता अपने घर चली गयी, जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गयी। महिला ने उसके बाद पूरी कहानी अपने पति को बतायी। महिला की शिकायत के बाद दुल्हे और उसकी बहन के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया है।

Spread the love