कल से खुलेगी किराना और सब्जी दुकानें…. 48 घंटे से कंप्लीट लाकडाउन के दौरान दवा, दूध के अलावे सभी दुकानें थी बंद…..सड़कों पर पुलिस की सख्ती रहेगी बरकरार, बेवजह निकलने वालों की खैर नहीं

रायपुर 6 अप्रैल 2020। दो दिन के कंप्लीट लाकडाउन के बाद कल राजधानीवासियों को बड़ी राहत मिलेगी। इमरजेंसी सेवाओं के साथ-साथ कल सब्जी और किराना दुकान भी खुलेंगे। पूर्व निर्धारित टाइमिंग के अनुसार 3 बजे तक ये दुकानें खुली रहेगी। आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान लोगों की सड़कों पर बढ़ी मौजूदगी को देखते हुए 48 घंटे का कंप्लीट लाकडाउन किया गया था, जिसके तहत सब्जी बाजार और किराना दुकान तक को बंद कर दिया गया था, लेकिन जिला प्रशासन का वो कंप्लीट लाकडाउन पीरियड आज शाम खत्म हो गया है।

कलेक्टर एस भारतीदासन ने NPG से कहा है कि

“कल से वो दुकानें जो इमरजेंसी सेवाओं से जुड़ी है, इसके अलावे सब्जी और किराना की दुकानें भी पहले ही भांति खुलेगी, 3 बजे तक ये दुकानें खुली रहेगी। इस दौरान लॉकडाउन का नियम पूरी तरह से पालन कराया जायेगा”

मंगलवार सुबह से इमरजेंसी सेवा, किराना और सब्जी बाजार लाकडाउन नियमों के अनुरूप खुलेगी। दोपहर बाद 3 बजे तक ये दुकानें खुली रहेगी। आपको बता दें कि 48 घंटे के कंप्लीट लाकडाउन के दौरान राजधानी में सड़कें सूनी रही थी वहीं लोग भी कम ही सड़कों पर निकले थे। हालांकि मंगलवार को उसमें अब लोगों को राहत मिल जायेगी, हालांकि पुलिस की मुस्तैदी सड़कों पर बरकरार रहेगी। सड़कों पर बेवजह निकलने पर ना सिर्फ कड़ा एक्शन लिया जायेगा, बल्कि उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

Spread the love