Jio का शानदार प्लान, लॉन्च किया वर्क फ्रॉम होम प्लान, 365 दिनों तक रोज मिलेगा 2GB डाटा साथ ही और भी बहुत कुछ….

नईदिल्ली 8 मई 2020। लॉकडाउन में वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों के लिए रिलायंस जियो एक बार फिर धमाकेदार ऑफर लेकर आया है। जियो ने शुक्रवार को 2,399 रुपये का नया एनुअल वर्क फ्रॉम होम प्लान लॉन्च किया जिसमें यूजर को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन है। इस तरह से यह प्लान 200 रुपये प्रति माह का पड़ेगा। जिओ का दावा है कि यह प्लान कंपीटीटर कंपनियों से 33 फीसदी ज्यादा फायदे वाला है।

लॉकडाउन के कारण दुनिया के कई देशों में लोग घर से काम कर रहे हैं। भारत में भी यही हालत है कि जितने ऑफिस के काम घर से हो रहे हैं, वे सभी किए जा रहे हैं। घर से काम करने के लिए सबसे जरूरी दो चीजें हैं जो कि लैपटॉप और इंटरनेट हैं।

रिलायंस जियो ने वर्क फ्रॉम होम के लिए एक प्री-पेड प्लान पेश किया है जिसकी कीमत 2,399 रुपये है। इसकी वैधता 365 दिनों की है और इसमें रोजाना 2 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही जियो एप्स के सब्सक्रिप्शन भी मिलेंगे।

2,399 के अलावा जियो के पास 2,121 रुपये का भी एक प्लान है जिसकी वैधता 336 दिनों की है और इसमें आपको हर रोज 1.5 जीबी डाटा के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा मिलेगी। बता दें कि ये दोनों प्लान जियो के हैं ना कि जियो फाइबर के।

इसके अलावा जियो के पास कई अन्य डाटा प्लांस भी हैं जिनमें सिर्फ डाटा मिलता है और वैधता मौजूदा प्लान की ही रहती है। जियो के 151 रुपये वाले डाटा प्लान में 30 जीबी डाटा मिलता है, वहीं 201 रुपये वाले में 40 जीबी और 251 रुपये वाले में 50 जीबी डाटा मिलता है।

इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है। आइए जानते हैं कंपनी के नए Work From Home में मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में।  Reliance jio पहले भी एक Work From Home प्लान पेश कर चुका है और इसकी कीमत 2,121 रुपये है। 336 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में यूजर्स को 1.5GB डेली डाटा की सुविधा दी जा रही है। जबकि नए प्लान की कीमत 2,399 रुपये है और ये पुराने प्लान की कीमत में बहुत ज्यादा नहीं हैं। लेकिन नए Work From Home प्लान में यूजर्स 2GB डेली डाटा का लाभ उठा सकते हैं।

इसके अलावा यूजर्स चाहें तो अपने मौजूदा प्रीपेड प्लान के साथ ही नए Work From Home प्लान को रिचार्ज कराकर एक्स्ट्रा डाटा प्राप्त कर सकते हैं।  नए Work From Home प्लान के बाद अब यूजर्स को बार-बार रिचार्ज कराने या डाटा खत्म होने जैसी समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा। प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की भी सुविधा दी जा रही है।

 

Spread the love