Begin typing your search above and press return to search.

Jio, Airtel और Vodafone का जबर्दस्त ऑफर, ये हैं बेस्ट रिचार्ज प्लान दे रहा 2GB डाटा रोजाना… जानिए कैसे लें इसका फायद

Jio, Airtel और Vodafone का जबर्दस्त ऑफर, ये हैं बेस्ट रिचार्ज प्लान दे रहा 2GB डाटा रोजाना… जानिए कैसे लें इसका फायद
X
By NPG News

नईदिल्ली 20 जून 2020। अगर आप 500 रुपये से कम में हर दिन डेटा वाले प्लान्स की तलाश में हैं तो हमारी यह खबर खास आप लोगों के लिए है। हम आज आपको इस विषय में जानकारी देंगे की एयरटेल, वोडाफोन और रिलायंस जियो के 2GB डेटा वाले प्लान्स से जुड़ी जानकारी देंगे। जानें बेनिफिट्स और वैलिडिटी।

Airtel का रिचार्ज प्लान

Airtel का 298 रुपये वाला प्लान काफी पॉपुलर है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इसमें रोजाना 2GB डेटा मिलता है। इसके अलावा इसमें 100 एसएमएस भी रोजाना दिए जाते हैं। किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा इस प्लान में मिलती है। इसके अलावा ऑफर्स की बात करें तो इस प्लान के साथ एयरटेल एक्सट्रीम, जी5 और विंक म्यूजिक प्रीमियम एप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है।

Jio का रिचार्ज प्लान

Jio के 249 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. इसमें रोजाना 2GB डेटा के साथ रोजाना 100 एसएमएस भी दिए जाते हैं। इसमें कॉलिंग के लिए 1,000 नॉन-जियो मिनट और जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। इतना ही नहीं इस प्लान के साथ जियो प्रीमियम एप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जा रही है।

Vodafone का 299 रुपये वाला प्लान
अगर आप वोडाफोन के ग्राहक हैं, तो यह प्लान आपके लिए एकदम बेस्ट है। क्योंकि आपको इस पैक में डबल डाटा ऑफर मिलेगा। कंपनी आपको इस ऑफर के तहत रोजाना 2 जीबी डाटा के साथ अतिरिक्त 2 जीबी डाटा यानी कुल 4 जीबी डाटा देगी। साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा आप इस प्लान में वोडाफोन प्ले और जी5 जैसे प्रीमियम एप को मुफ्त में इस्तेमाल कर पाएंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

Next Story