BSNL ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर, कंपनी दे रही है 3 महीने तक रोजाना 5GB डेटा वाला दमदार प्लान… जानिए

नई दिल्ली 12 फरवरी 2020। सरकारी टेलिकॉम कंपनी ने हाल ही अपने कर्ज के बोझ को कम करने के लिए VRS स्कीम पेश की। कर्मचारियों को वीआरएस देकर कंपनी ने अपने खर्च के बोझ को कम करने की कोशिश की है। अब कंपनी एक के बाद एक दमदार प्लान लॉन्च कर रही है। कंपनी का फोकस यूजर्स बेस को बढ़ाकर प्रॉफिट कमाने का है। इसके लिए बीएसएनएल से हाल के दिनों में कई बेहतरीन प्लान पेश किए हैं। एक बार फिर से BSNL ने धमाकेदार प्लान पेश किया है, जिसमें यूजर्स को हर दिन 5जीबी डेटा का ऑफर मिल रहा है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

BSNL ने रिलायंस जियो, एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया को टक्कर देने के लिए धमाकेदार प्लान पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 5GB डेटा का ऑफर मिल रहा है। कंपनी के इस प्लान की वैधता 3 महीने की है। यानी 3 महीनों तक यूजर्स को लगातार 5जीबी डेटा का ऑफर मिलेगा।

बीएसएनएल ने ग्राहकों के लिए बेहतरीन प्लान पेश किया है। इस प्लान से सबसे ज्यादा लाभ उन यूजर्स को होगा, जो ज़्यादा मोबाइल डेटा इस्तेमाल करते हैं। प्लान की कीमत 548 रुपए रखी गई हैं, जिसमें आपको 3 महीने तक रोजाना 5जीबी डेटा मिलता है। यानी 548 रुपए में आप 90 दिनों तक रोजाना 5जीबी डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक BSNL ने इस प्लान को स्पेशल टैरिफ वाउचर के तौर पर पेश किया है। यूजर्स को इस प्लान में डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर यूज़र्स को 80Kbps की स्पीड मिलती है।

वहीं इस प्लान में यूजर्स को सिर्फ डेटा का ऑफर मिल रहा है। रोजाना 5जीबी डेटा के अलावा कोई कॉलिंग या SMS की सुविधा नहीं मिलती है। टॉक टाइम के लिए आपको अलग से रिचार्ज करवाना होगा। इस प्लान के अलावा BSNL ने हाल ही में एक सालाना पैक पेश किया है। जिसमें यूजर्स को 1,999 रुपए में 365 दिनों के लिए रोजाना 3 जीबी डेटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। इस प्लान के साथ यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 250 मिनट मिलते हैं। इस प्लान के साथ कंपनी बीएसएनएल टीवी और ट्यून्स की सर्विस फ्री दे रही है।

इससे पहले BSNL ने एक और बेहतरी प्लान अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए पेश किया। कंपनी के इस प्लान मेंBSNL के ब्रॉडबैंड, DSL, भारत फाइबर, BBoWi-Fi ब्रॉडबैंड प्लान या लैंडलाइन प्लान यूजर्स को 4 महीने तक फ्री इंटरनेट की सर्विस मिल रही है। इस ऑफर के तहत अगर आप 12 महीनों का रेंटल प्लान लेंगे तो एक महीने की सर्विस फ्री मिलेगी। यानी 12 महीने की सर्विस के लिए करेंगे, लेकिन इस्तेमाल 13 महीने तक कर सकते हैं। अगर आप अपना प्लान 24 महीने के लिए एडवांस रिचार्ज करवाते हैं तो उन्हें 3 महीनों की सर्विस फ्री मिलेगी। मतलब 24 महीने के रिचार्ज पर आप 27 महीने तक सर्विस का इस्तेमाल कर सकेंगे। वहीं अगर आप 36 महीने का एडवांस रिचार्ज करवाते हैं तो 4 महीनों की सर्विस मुफ्त मिलेगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.