Begin typing your search above and press return to search.

प्यार में मिला डबल धोखा, तो बन गया ‘कालू बेवफा चाय वाला’……..पत्नी के सताए पतियों को फ्री में पिलाता है चाय…..मेन्यू में प्यार में धोखा चाय, प्रेमी जोड़े की स्पेशल चाय जैसे कई ऑप्शन

प्यार में मिला डबल धोखा, तो बन गया ‘कालू बेवफा चाय वाला’……..पत्नी के सताए पतियों को फ्री में पिलाता है चाय…..मेन्यू में प्यार में धोखा चाय, प्रेमी जोड़े की स्पेशल चाय जैसे कई ऑप्शन
X
By NPG News

नयी दिल्ली 20 दिसंबर 2020। साल 2020 के आखिर में कोरोना वैक्सीन के बाद अगर लोग इंटरनेट पर कुछ सर्च कर रहे हैं तो उसमें सबसे पहला नाम बेवफा चाय वाला का है.चाय हर आम और खास की पसंद होती है. लोगों के दिन की शुरुआत ही चाय की चुस्कियों से होती है. अब तक आप सभी ने मलाई वाली, कड़कपत्ती, कुल्हड़वाली, सुपरचाय जैसी कई वैरयटियों के नाम सुने होंगे. लेकिन ग्वालियर में मिलने वाली चाय की वैरायटी के नाम सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. इस स्टॉल पर मिलने वाली सबसे महंगी चाय 49 रुपये की है, जिस पर कालू चायवाले का मानना है कि जिसे प्यार में सबकुछ मिल चुका है तो उसे ही यह चाय पिलाएंगे. इसके वायरल होने के पीछे सबसे बड़ा कारण चाय का ‘मेन्यू कार्ड’ है, जिसमें पत्नी के सताए पतियों को ‘फ्री’ में चाय ऑफर की जा रही है. इसके अलावा मेन्यू में प्यार में धोखा चाय, प्रेमी जोड़े की स्पेशल चाय जैसे कई ऑप्शन भी हैं.

प्यार में धोखा खाए लोगों के लिए है सबसे सस्ती चाय

सोशल मीडिया पर बेवफा चाय वाला इन दिनों काफी चर्चाओं में है. मेन्यू कार्ड की बात करें तो इसमें 6 किस्म की चाय का जिक्र है. जिसके लिए आपको अलग-अलग अमाउंट पे करना होगा. यहां सबसे सस्ती चाय प्यार में धोखा खाए लोगों के लिए है. इसकी कीमत है मात्र 5 रुपये.

मूड के हिसाब से मिलती है चाय

हम ऐसा कह सकते हैं कि ग्राहक के मूड के हिसाब से कालू बेवफा चाय वाले के यहां चाय मिलती है. नए शादी हुई हो या दिल टूटा हो, यहां परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए चाय बेची जाती है. मनचाहा प्यार दिलाने वाली चाय बेवफा चाय वाले के मेन्यू कार्ड में ‘मन चाहा प्यार’ दिलाने वाली चाय का भी जिक्र है. जो यहां की सबसे महंगी चाय भी है. इसे पढ़कर कुछ लोगों ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ये शायद टोना-टोटका वाली चाय है. पीते ही लोगों को अपना प्यार मिल जाता है.

किसी को इम्प्रेस करने के लिए पिलाएं ये चाय

मनचाहा प्यार दिलाने वाली चाय’ के बारे में दुकान के मालिक कालू चाय वाले का कहना है कि अगर आप किसी को इम्प्रेस करना चाहते हैं, तो उसे इस चाय को पिलाएं. वो आपका हो जाएगा. पत्नी के सताए लोगों के लिए चाय है ‘फ्री’ इस टी स्टाल में एक और सबसे खास चीज जो इसे मशहूर कर रही है. यहां पत्नी द्वारा सताए पतियों को मुफ्त में चाय पिलाई जाती है. इसके लिए आपको अपनी बीवी के साथ यहां आकर चाय पीते हुए डेमो दिखाना है कि आप सताए हुए हैं फिर आपसे पैसे नहीं लिए जाएंगे.

प्यार में दो बार मिल चुका है धोखा

कालू बेवफा चाय वाले ने बताया कि वह प्यार में दो बार धोखा खा चुका है इसलिए उसने अपनी दुकान नाम बेवफा चाय वाला रख दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो इसके पोस्टर को लोग खूब पसंद कर रहे है। इस स्टॉल पर मिलने वाली सबसे महंगी चाय 49 रुपये की है, जिस पर कालू चायवाले का मानना है कि जिसे प्यार में सबकुछ मिल चुका है तो उसे ही यह चाय पिलाएंगे।

चाय का मेन्यू इस प्रकार है ……
1. पत्नी से प्रताड़ित लोगों के लिए चाय – फ्री
2. प्यार में धोखा खाए हुए लोगों के लिए चाय – 5 रुपये
3. नए प्रेमियों की चाय – 10 रुपये
4. प्रेमी जोड़ों के लिए स्पेशल चाय – 15 रुपये
5. अकेलापन चाय – 20 रुपये
6. मनचाहा प्यार पाने के लिए चाय – 49 रुपये

Next Story