Begin typing your search above and press return to search.

अच्छी खबर: इन दो देशों के बीच खेली जाएगी टेस्ट सीरीज…. जानिए

अच्छी खबर: इन दो देशों के बीच खेली जाएगी टेस्ट सीरीज…. जानिए
X
By NPG News

नईदिल्ली 9 जून 2020. क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है, जहां फैंस लाइव इंटरनेशनल क्रिकेट का मजा उठा पाएंगे। हालांकि, स्टेडियम में बैठकर दर्शक मैच का लुत्फ नहीं उठा पाएंगे, लेकिन दो बड़े देशों की टीमों के बीच अगले महीने से टेस्ट सीरीज खेली जानी है। जी हां, वेस्टइंडीज की टीम ने इंग्लैंड में खेली जाने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड पहुंच गए हैं, जहां खिलाड़ियों को क्वारंटाइन होना पड़ेगा।

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने एंटीगा से इंग्लैंड के लिए उड़ान भर ली है। इससे पहले सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ का कोविड19 टेस्ट कराया गया था, जिसमें सभी को नेगेटिव पाया गया। इससे पहले सोमवार को दो हवाई जहाजों से खिलाड़ियों को अलग-अलग द्वीपों से एक जगह बुलाया गया था और वहां से एक चार्टर प्लेन में खिलाड़ियों को मैनचेस्टर भेजा गया है। वेस्टइंडीज और मेजबान इंग्लैंड के बीच 8 जुलाई से टेस्ट सीरीज शुरू हो रही है।

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने अपने एक बयान में कहा है कि मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खिलाड़ियों को रखा जाएगा, जहां उनको क्वारंटाइन किया जाएगा और सीरीज से पहले इन सभी खिलाड़ियों का कोविड 19 टेस्ट होगा। इस सात सप्ताह के दौरे के दौरान खिलाड़ी यहां बायो सिक्योर एनवायरमेंट में रहेंगे, खेलेंगे और ट्रेनिंग करेंगे। इन प्रॉटोकॉल के तहत खिलाड़ियों को वेन्यू से बाहर जाने की अनुमति नहीं होगी।

Next Story